सूदखोरों की सूची बनाएं, अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलवाएं : नंदी

बरेली, जेएनएन: प्रदेश के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि सूदखोरों से भयभीत होने

JagranFri, 11 Jun 2021 05:33 AM (IST)
सूदखोरों की सूची बनाएं, अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलवाएं : नंदी

बरेली, जेएनएन: प्रदेश के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि सूदखोरों से भयभीत होने की जरूरत नहीं है। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। गुरुवार को सर्किट हाउस में जिले के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान उन्होंने निर्देश दिए कि सूदखोरों की सूची बनाकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। भू-माफिया और शराब माफिया के विरुद्ध कुर्की और जब्ती की कार्रवाई करें। व्यापारियों का शोषण करने वाले आपराधिक तत्वों को चिह्नित कर उनकी अवैध संपत्ति पर बुलडोजर चलवाएं। उन्होंने कहा कि मेरी प्रदेश के प्रत्येक व्यापारी से अपील है कि बेवजह दबाव या भय में कोई आत्मघाती कदम न उठाएं। आपकी हर समस्या के समाधान के लिए हम दिन-रात तत्पर हैं। बैठक के दौरान कमिश्नर आर. राकेश कुमार, एडीजी अविनाश कुमार, डीएम नितीश कुमार, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण आदि मौजूद रहे। शोकाकुल परिवारों को दी सांत्वना

इससे पहले मंत्री नंदी ने शाहजहांपुर और बरेली में कोरोना संक्रमण के चलते काल के गाल में समाने वाले परिवारों से मुलाकात कर उन्हें हिम्मत बंधाई। शाहजहांपुर में सूदखोरी से परेशान होकर दवा व्यापारी अखिलेश गुप्ता ने पत्नी, बेटे-बेटी के साथ खुदकुशी कर ली थी। मंत्री ने उनके पिता-माता से शाहजहांपुर में मुलाकात की। उन्हें ढांढ़स बंधाया। कहा कि हर हाल में आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई होगी। इसके बाद उन्होंने बरेली पहुंचकर आटो मोबाइल कारोबारी पंकज अग्रवाल से रामपुर बाग में उनके आवास पर मुलाकात की। उनके बेटे निखिल अग्रवाल और पिता हरिओम अग्रवाल उर्फ सुभाष की कोविड से मृत्यु हुई थी। इसके बाद इंद्रानगर में रहने वाले बिल्डर भावेश अग्रवाल से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की। उनके छोटे भाई रुपेश अग्रवाल की मृत्यु भी कोविड से इलाज के दौरान हुई थी।

----------------------

बरेली से मुंबई, बंगलुरु की उड़ान जल्द

वायुसेना, रक्षा मंत्रालय को बरेली एयरपोर्ट से रिपोर्ट भेजी गई, सिर्फ अनुमति का इंतजार

जागरण संवाददाता, बरेली : बरेली एयरपोर्ट से मुंबई और बंगलुरु की फ्लाइट के लिए उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने कहा कि त्रिशूल एयरबेस के रनवे को इस्तेमाल करने के साथ थोड़ी समस्या हुई है। अनुमति के लिए हमने एक रिपोर्ट रक्षा मंत्रालय और वायुसेना को भेजी है। अब सहमति का इंतजार किया जा रहा है।

उड्डयन मंत्री ने बताया कि इंडिगो उड़ान शुरू करने के लिए तैयार है। चूंकि एटीआर-72 की जगह अब एयरबस से लंबी दूरी की उड़ान दी जानी है, इसलिए वायुसेना की अनुमति आवश्यक है। एप्रेन की व्यवस्थाओं को भी ठीक किया जा रहा है। एयरपोर्ट अथारिटी तैयारी कर रहा है। बता दें कि पहले 29 अप्रैल को मुंबई, जबकि पहली मई को बंगलुरु के लिए फ्लाइट शुरू होनी थी, लेकिन शेड्यूल को स्थगित करना पड़ा। बाद में इंडिगो ने एक प्रस्तावित शेड्यूल 14 जून के लिए भी जारी किया। मुलायम सिंह यादव को साधुवाद

वैक्सीनेशन पर नंदी ने कहा कि सपा परिवारवादी पार्टी है। अखिलेश यादव ने कहा था कि भाजपा की वैक्सीन है, हम नहीं लगवाएंगे, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को साधुवाद है, जिन्होंने अपने बेटे द्वारा फैलाए गए भ्रम को तोड़ा। सिर्फ ट्वीट और इंटरनेट मीडिया की राजनीति करने वाले भ्रम की स्थिति बना रहे हैं। प्रियंका वाड्रा और राहुल गांधी भी इसी तरह बयानबाजी कर रहे हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.