शहर की दुर्दशा देख बरेली में अफसरों से बोले प्रभारी मंत्री, नकारा ठेकेदारों पर कराए एफआइआर

Energy Minister Shrikant Sharma News जिले में विकास कार्यों की समीक्षा के दौरान प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा के सामने जल निगम और नगर निगम की शिकायतों को पुलिंदा खुल गया। ठेकेदार द्वारा मनमानी किए जाने की बात सामने आई।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 07:57 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 05:49 PM (IST)
शहर की दुर्दशा देख बरेली में अफसरों से बोले प्रभारी मंत्री, नकारा ठेकेदारों पर कराए एफआइआर
शहर की दुर्दशा देख बरेली में अफसरों से बोले प्रभारी मंत्री, नकारा ठेकेदारों पर कराए एफआइआर

बरेली, जेएनएन। Energy Minister Shrikant Sharma News : जिले में विकास कार्यों की समीक्षा के दौरान प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा के सामने जल निगम और नगर निगम की शिकायतों को पुलिंदा खुल गया। ठेकेदार द्वारा मनमानी किए जाने की बात सामने आई। सड़कों की अंधाधुंध खोदाई और सुपरविजन नहीं किए जाने से प्रभारी मंत्री नाराज हुए। उन्होंने नाकारा ठेकेदारों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए। इसके साथ ही जल्द पक्की सड़कें बनाने को भी कहा।

समीक्षा बैठक में शामिल जनप्रतिनिधियों ने प्रभारी मंत्री को शहर के हाल बताए। कहा, जल निगम के ठेकेदार पूरी तरह मनमानी पर उतारू हैं। सीवर लाइन बिछाने के लिए एक साथ कई जगह से सड़कें खोद दी गई हैं। जहां सड़कें खोदकर सीवर लाइन बिछा दी गई है, वहां भी पक्की सड़क का निर्माण नहीं कराया जा रहा है। इससे लोग परेशान हैं और शहर की यातायात व्यवस्था चौपट हो गई है।

इसके साथ ही पेयजल आपूर्ति के लिए भी शहर में जगह-जगह लाइनें डाली जा रही हैं। अव्यवस्थित काम से राहगीरों को दिक्कत हो रही है। इस पर प्रभारी मंत्री ने अधिकारियों से मनमानी करने वाले नाकारा ठेकेदारों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराने को कहा। सीवर लाइन बिछाने के कार्य का सुपरविजन नहीं करने पर जलकल महाप्रबंधक पर नाराज हुए। जल निगम के अधिशासी अभियंता को खोदी गई सड़कें भरने और जल्द डामर की सड़क बनाने के निर्देश दिए।

सीवर व पेयजल की लाइनें बिछाने को लेकर फैली अव्यवस्था की शिकायतें हैं। इसके नोडल अधिकारी नगर आयुक्त है। खोदी गई सड़कों को भरने और वहां पक्की सड़क बनाने के निर्देश अफसरों को दिए हैं। इसकी मॉनीटरिंग महापौर डॉ. उमेश गौतम करेंगे। - श्रीकांत शर्मा, प्रभारी मंत्री 

chat bot
आपका साथी