मेडिकल संचालक हत्याकांड : हत्यारा बोला- साहब! हमने की है हत्या, प्रधान व उसके भाई को बख्श दो

मेडिकल संचालक हत्याकांड : हत्यारा बोला- साहब! हमने की है हत्या, प्रधान व उसके भाई को बख्श दो

Medical Operator Murder Case साहब! हमने की है विनोद की हत्या। प्रधान व उसके भाई को बख्श दो। वह निदरेष हैं। भुता के गांव खरदाह गजनेरा के रहने वाले मेडिकल संचालक विनोद कुमार गंगवार के हत्यारोपित पवन कुमार ने उक्त बातें कहीं।

Publish Date:Sat, 23 Jan 2021 01:32 PM (IST) Author: Ravi Mishra

बरेली, जेएनएन। Medical Opreter Murder Case : साहब! हमने की है विनोद की हत्या। प्रधान व उसके भाई को बख्श दो। वह निदरेष हैं। भुता के गांव खरदाह गजनेरा के रहने वाले मेडिकल संचालक विनोद कुमार गंगवार के हत्यारोपित पवन कुमार ने उक्त बातें कहीं। कहा कि वह शराब के नशे में था। विवाद में गोली चल गई और विनोद मर गया। आरोपित के पास से पुलिस ने तमंचा भी बरामद किया है। बुधवार को भुता-बीसलपुर रोड पर खरदाह जाने वाले संपर्क मार्ग पर पवन ने गोली मारकर विनोद की हत्या कर दी थी। एसएसपी ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए घटना का राजफाश किया।

रणनीति के तहत हत्यारोपित देता रहा बयान : मृतक के स्वजन ने पवन के साथ मौजूदा प्रधान पूरनलाल व उसके सगे भाई अजरुन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पवन मौजूदा प्रधान का चचेरा भाई है। इसी के चलते हत्यारोपित का पूरा जोर जुर्म को कबूलने से ज्यादा प्रधान व उसके भाई को निदरेष बताने पर रहा।

गैंगस्टर की हो चुकी है कार्रवाई, दर्ज हैं आठ मुकदमे : हत्यारोपित पवन पर आठ मुकदमे दर्ज हैं। इनमें हत्या, हत्या का प्रयास जैसे कई संगीन अपराध शामिल है। इनमें वह पहले भी जेल जा चुका है। वर्ष 2011 में ही उस पर गैंगस्टर की कार्रवाई भी हो चुकी है। गैंगस्टर के बाद उस पर छह मुकदमे दर्ज हुए।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.