बरेली में शादीशुदा रेलकर्मी ने नाबालिग से किया ब्याह, पिता ने लगाया आरोप

शादीशुदा व एक बच्चे का पिता एक रेलवे का गेट मैन गांव की एक नाबालिग किशोरी को ले उड़ा आरोप है कि उसने पहले एक मंदिर में तथा बाद में किशोरी को बालिग बता कर कोर्ट मैरिज भी कर ली

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 11:51 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 11:51 PM (IST)
बरेली में शादीशुदा रेलकर्मी ने नाबालिग से किया ब्याह, पिता ने लगाया आरोप
बरेली में शादीशुदा रेलकर्मी ने नाबालिग से किया ब्याह, पिता ने लगाया आरोप

बरेली, जेएनएन। उत्तरप्रदेश के बरेली में एक शादीशुदा रेलकर्मी द्वारा नबालिग से शादी करने का मामला सामने आया है। नबालिग पुत्री के पिता ने रेलकर्मी पर आरोप लगाया है कि रेलकमी ने किशोरी को बालिग बताकर उससे कोर्ट मैरिज कर ली है। जिसके बाद पुलिस ने उसे मामले में हाईकोर्ट जाने की सलाह दी है।

मामला भमौरा थाना क्षेत्र के अंर्तगत एक गांव का है। जहां रहने वाले एक रेलकर्मी ने गांव में रहने वाली एक किशोरी से पहले मंदिर में शादी कर ली इसके बाद उससे कोर्ट मैरिज भी कर ली। यह मामला पुलिस के सामने तब आया जब किशोरी के पिता ने पुलिस को आरोपित रेलकर्मी के खिलाफ तहरीर दी।

लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि 15 दिन पूर्व उसकी पुत्री उपले पाथने के लिए गई थी उसके बाद वह वापस नहीं लौटी। काफी तलाश करने पर पता चला कि वह रेलवे फाटक के एक गेटमेन साथ गई है। उन्होंने बताया कि आरोपित गेटमेन शादीशुदा होने के साथ ही बच्चे का पिता भी है।

उनका आरोप है कि आरोपित ने उसकी पुत्री से पहले मंदिर में और फिर बाद में कोर्ट में शादी कर ली है। जिस पर पुलिस ने पीडित को हाईकोर्ट में किशोरी के नबालिग होने का प्रमाण पत्र प्रस्तुत करने की सलाह दी है।

chat bot
आपका साथी