बरेली में साप्ताहिक बाजार लगाने वाले टीम के हटते ही फिर सजा लेते है बाजार

सड़क किनारे कब्जा कर अवैध रूप से साप्ताहिक बाजार लगाने वाले बेखौफ हैं। रविवार को नगर निगम की टीम ने ईसाइयों की पुलिया के पास सड़क किनारे से बाजार हटवाया। टीम के जाते ही दोबारा वहां फड़ सजा लिए गए। शाम तक वहां भीड़ लगी रही।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 02:45 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 02:45 PM (IST)
बरेली में साप्ताहिक बाजार लगाने वाले टीम के हटते ही फिर सजा लेते है बाजार
बरेली में साप्ताहिक बाजार लगाने वाले टीम के हटते ही फिर सजा लेते है बाजार

बरेली, जेएनएन। सड़क किनारे कब्जा कर अवैध रूप से साप्ताहिक बाजार लगाने वाले बेखौफ हैं। रविवार को नगर निगम की टीम ने ईसाइयों की पुलिया के पास सड़क किनारे से बाजार हटवाया। टीम के जाते ही दोबारा वहां फड़ सजा लिए गए। शाम तक वहां भीड़ लगी रही। इस कारण वहां जाम की स्थिति बनी रही।

श्यामगंज चौराहा से सेटेलाइट रोड पर ईसाइयों की पुलिया तक सड़क किनारे हर रविवार को साप्ताहिक बाजार लगता है। तमाम लोग सड़क किनारे फड़ लगाकर कब्जा कर लेते हैं। बाजार लगने के कारण वहां खरीदारों की भीड़ भी रहती है। करीब दो महीने पहले नगर निगम की टीम ने यहां से बाजार हटाया था। बावजूद इसके बाजार लगाने वाले बाज नहीं आए।

इधर, बीते दिनों से खुर्रम गौटिया वाला मार्ग बंद होने के कारण वाहनों की आवाजाही सीधे श्यामगंज चौराहे की ओर होने से उस मार्ग पर वाहनों की संख्या बढ़ी है। इसे लेकर पूर्व उपसभापति छंगामल मौर्य ने नगर आयुक्त को पत्र भेजकर अवैध रूप से लगने वाला बाजार हटाने की मांग की थी। इस पर रविवार सुबह करीब 11 बजे नगर निगम की टीम प्रवर्तन दल के साथ मौके पर पहुंची।

टीम को देखकर फड़ वालों ने अपना सामान हटाना शुरू कर दिया। टीम ने सामान जब्त करने का प्रयास किया तो फड़ वाले विरोध में उतारू हो गए। प्रवर्तन दल ने उन्हें हटाया। टीम बाजार हटाकर लौट आई। इसके बाद दोबारा सड़क किनारे अवैध बाजार लग गया।

chat bot
आपका साथी