किसानों के ट्रैक्टर परेड के चलते कई ट्रेन निरस्त, कुछ के बदले गए रूट

किसानों की ट्रैक्टर परेड के चलते कई ट्रेनों को निरस्त किया गया है तो कुछ के रूट भी बदले गए हैं। पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज सिंह ने बताया कि 25 जनवरी को 05211 दरभंगा-अमृतसर स्पेशल निरस्त रहेगी। 27 जनवरी को अमृतसर-दरभंगा स्पेशल को निरस्त किया गया है।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 04:36 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 04:36 PM (IST)
किसानों के ट्रैक्टर परेड के चलते कई ट्रेन निरस्त, कुछ के बदले गए रूट
तीन कृषि कानून के विरोध में आंदोलन कर रहे किसानों ने ट्रैक्टर परेड निकालने का ऐलान किया है।

बरेली, जेएनएन। केंद्र सरकार के बनाए तीन कृषि कानून के विरोध में आंदोलन कर रहे किसानों ने ट्रैक्टर परेड निकालने का ऐलान किया है। 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड निकालने के लिए किसानों को अनुमति दी जा चुकी है। ऐसे में रेलवे भी सतर्कता बरता रहा है। किसानों की ट्रैक्टर परेड के चलते कई ट्रेनों को निरस्त किया गया है तो कुछ के रूट भी बदले गए हैं।  पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज सिंह ने बताया कि 25 जनवरी को 05211 दरभंगा-अमृतसर स्पेशल निरस्त रहेगी। इसी प्रकार 27 जनवरी को अमृतसर-दरभंगा स्पेशल को निरस्त किया गया है। 25 जनवरी को चलने वाली 04673 जयनगर-अमृतसर स्पेशल को व्यास-जंडियाला-अमृतसर के स्थान पर परिवर्तित मार्ग व्यास-तरनतारन-अमृतसर के रास्ते चलायी जाएगी। इसी प्रकार 04650 अमृतसर-जयनगर स्पेशल को अमृतसर-जंडियाला-व्यास के स्थान पर परिवर्तित मार्ग अमृतसर-तरनतारन-व्यास के रास्ते चलायी जाएगी।

डीआरएम और सीडब्ल्यूएम एकादश के बीच मैच 

बरेली : इज्जतनगर मंडल क्रीड़ा संघ के तत्वावधान में रेलवे स्पोर्ट्स स्टेडियम इज्जतनगर में रविवार को 12 ओवर का एक मैत्री क्रिकेट मैच डीआरएम एकादश और सीडब्ल्यूएम एकादश के बीच खेला गया। सीडब्ल्यूएम एकादश के कप्तान एवं मुख्य कारखाना प्रबंधक राजेश अवस्थी ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए उनकी टीम ने 12 ओवरों में 73 रन पांच विकेट खोकर बनाए। जवाब में डीआरएम एकदाश के कप्तान एवं मंडल रेल प्रबंधक आशुतोष पंत व एडीआरएम इंफ्रा विवेक गुप्ता की सलामी जोड़ी ने टीम को लक्ष्य के करीब तक पहुंचाया। डीआरएम ने नाबाद पारी खेलते हुए अपनी टीम के खाते में सर्वाधिक रन जोड़े। जबकि सीडब्ल्यूएम की ओर से अच्छी गेंदबाजी के चलते मैच अंतिम गेंद तक चला और अंत में ड्रा हुआ।

chat bot
आपका साथी