Crime in Silence of Lockdown : लॉकडाउन के सन्नाटे में दवा लेकर लौट रही महिला से सरेराह छेड़खानी, युवक नेे पहले दुपट्टा खींचा फिर कहेे अपशब्द

Crime in Silence of Lockdown प्रेमनगर में दुकान से दवा लेकर लौट रही महिला दूसरे सम्प्रदाय के युवक ने सरेराह छेड़खानी की। विरोध पर आरोपित ने उसे गली में खींचने का प्रयास किया। शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़े तो आरोपित धमकी देते हुए भाग निकला।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 02:46 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 02:46 PM (IST)
Crime in Silence of Lockdown : लॉकडाउन के सन्नाटे में दवा लेकर लौट रही महिला से सरेराह छेड़खानी, युवक नेे पहले दुपट्टा खींचा फिर कहेे अपशब्द
पीड़िता के शोर मचाने पर जाति सूचक शब्दों का किया प्रयोग , मुकदमा दर्ज।

बरेली, जेएनएन। Crime in Silence of Lockdown : प्रेमनगर में दुकान से दवा लेकर लौट रही महिला दूसरे सम्प्रदाय के युवक ने सरेराह छेड़खानी की। पीड़िता के विरोध पर आरोपित ने उसे गली में खींचने का प्रयास किया। शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़े तो आरोपित जान से मारने के धमकी देते हुए भाग निकला। पीड़िता की शिकायत पर प्रेमनगर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्रेमनगर निवासी महिला ने बताया कि दो मई की रात 9:30 बजे वह प्रेमनगर टायर मंडी के पास मेडिकल स्टोर से दवा लेकर घर जा रही थी। लॉकडाउन के चलते सन्नाटा था। आरोप है उसी दौरान वसीम निवासी ब्रम्हपुरा ने उसे अकेला देखकर कमेंट किया। उसने ध्यान नहीं दिया तो आरोपित ने उसका दुपट्टा खींच लिया। विरोध पर जाति सूचक शब्द कहते हुए जबरन गली में खींचने लगा। पीड़िता किसी तरह बचकर घर पहुंची और स्वजन को बताया। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी