हमें मानव बम बनाकर पाकिस्तान भेज दो, तबाह कर दूंगा दुश्मन देश

पुलवामा में आतंकी हमले के विरोध में देशभर से आवाजें उठ रही हैं। हर किसी में उबाल है। बहेड़ी तहसील में भी पाकिस्तान के खिलाफ लोगों में खासा गुस्सा है।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 12:11 PM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 12:11 PM (IST)
हमें मानव बम बनाकर पाकिस्तान भेज दो, तबाह कर दूंगा दुश्मन देश
हमें मानव बम बनाकर पाकिस्तान भेज दो, तबाह कर दूंगा दुश्मन देश

जेएनएन,  बरेली: पुलवामा में आतंकी हमले के विरोध में देशभर से आवाजें उठ रही हैं। हर किसी में उबाल है। बहेड़ी तहसील में भी पाकिस्तान के खिलाफ लोगों में खासा गुस्सा है। युवाओं में तो पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए इस कदर उतावलापन है कि वे खुद का भी नुकसान सहने को तैयार हैं। पांच युवाओं ने तो यह तक कह दिया कि पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए उन्हें मानव बम के रूप में इस्तेमाल कर लिया जाए। इस बाबत उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र भी लिखा है।

तहसील के गांव गौटिया निवासी ललित कुमार ने चार साथियों राजू, मयंक, महेश तथा रजनीश के साथ शनिवार को डाक से पीएम को पत्र भेजा है। पत्र में पुलवामा हमले में सैनिकों की शहादत पर गहरा अफसोस जताते हुए हर हाल में पाकिस्तान से बदला लेने की मांग की। कहा कि अगर सैन्य ऑपरेशन करने में कोई अंतराष्ट्रीय परेशानी है तो इसके लिए वे भी पाकिस्तान की तरह उसके खिलाफ प्रॉक्सीवार अपनाएं। इसके लिए उन्होंने स्वयं को मानव बम के रूप में इस्तेमाल करने की बात कही है। युवाओं ने मांग की है कि इसके लिए उनकी ट्रेङ्क्षनग की व्यवस्था की जाए तथा सरकार उन्हें बॉर्डर पार करने की अनुमति दे। 

कश्मीरी श्रमिक बोले, नेता भड़काना छोड़ दें तो सब भारत के साथ 

बहेड़ी में केसर चीनी मिल में सीजनल तौर पर काम करने आने वाले कश्मीरी श्रमिकों का कहना है कि अगर पाकिस्तान समर्थक कश्मीरी नेता वहां की अवाम को बरगलाना छोड़ दें या फिर सरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करे तो आम कश्मीरी का दिल तो ङ्क्षहदुस्तानी ही है। इन कश्मीरियों ने बताया कि इन नेताओं या आतंकियों का साथ न देने पर युवाओं को अगवा कर मार दिया जाता है। जिसके डर से स्थानीय लोग देश की सेना के खिलाफ खड़े होने पर मजबूर होते हैं। आम कश्मीरी अब आतंक से पूरी तरह ऊब चुका है पर कश्मीरी नेता जबरदस्ती उसे गुमराह करने का काम करते हैं। 

chat bot
आपका साथी