हाथरस गैंगरेप पर शाहजहांपुर में भड़की महादलित परिसंघ, सीएम को संबोधित सौंपा ज्ञापन

महादलित परिसंघ के सदस्यों ने शनिवार को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी कार्यालय में दिया गया। जिसमे कहा गया कि हाथरस जिले के चंदपा थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 अगस्त को एक लड़की खेत पर चारा लेने गई थी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 05:54 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 05:54 PM (IST)
हाथरस गैंगरेप पर शाहजहांपुर में भड़की महादलित परिसंघ, सीएम को संबोधित सौंपा ज्ञापन
हाथरस गैंगरेप पर शाहजहांपुर में भड़की महादलित परिसंघ वाली खबर में प्रतीकात्मक फोटो

शाहजहांपुर, जेएनएन। महादलित परिसंघ के सदस्यों ने शनिवार को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी कार्यालय में दिया गया। जिसमे कहा गया कि हाथरस जिले के चंदपा थाना क्षेत्र के एक गांव में 14 अगस्त को एक लड़की खेत पर चारा लेने गई थी। जहां गांव के ही चार लोगों ने दुष्कर्म किया था। इसके बाद उसकी गर्दन व रीढ़ की हड्डी भी तोड़ दी। लड़की अब अस्पताल में जिंदगी व मौत के बीच लड़ रही है। ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पीड़िता के परिवार को 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी जाए। इसके अलावा परिवार के किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए। इसके अलावा इस प्रकरण में पुलिस की भूमिका भी संदिग्ध है। ऐसे में किसी बड़ी एजेंसी से जांच कराई जाए। प्रदेश अध्यक्ष विकास चंद्रा ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ती जा रही है। दुष्कर्म, छेड़छाड़ की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से मांग करते हुए कहा इस तरह के अपराधियों के फोटो तिराहे-चौराहे पर चस्पा कराए जाए। इस मौके पर अमित बाल्मीकि, सुभाष चंद्र, संतोष चौधरी, संजय कुमार, रवि कुमार, शालू कुमार, प्रीतम सिंह, मनोज, राहुल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी