पीलीभीत में लग्जरी कार से हो रही थी गो तस्करी, पुलिस ने कार को जब्त करके तस्कर को किया गिरफ्तार, दो तस्कर भाग निकले

पीलीभीत के बिलसंडा थाना क्षेत्र में बंडा मार्ग पर बीती रात चेकिंग के दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर लग्जरी कार सहित एक गो तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके दो साथी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए। पुलिस ने कार में छिपाकर रखा गया गोवंशीय पशु भी बरामद किया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 12:16 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 12:16 PM (IST)
पीलीभीत में लग्जरी कार से हो रही थी गो तस्करी, पुलिस ने कार को जब्त करके तस्कर को किया गिरफ्तार, दो तस्कर भाग निकले
पुलिस ने कार में छिपाकर रखा गया गोवंशीय पशु भी बरामद किया है।

बरेली, जेएनएन। पीलीभीत के बिलसंडा थाना क्षेत्र में बंडा मार्ग पर बीती रात चेकिंग के दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर लग्जरी कार सहित एक गो तस्कर को गिरफ्तार किया है। जबकि उसके दो साथी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए। पुलिस ने कार में छिपाकर रखा गया गोवंशीय  पशु भी बरामद किया है। 

बिलसंडा थाना प्रभारी निरीक्षक रविंद्र कुमार ने गश्त के दौरान एक लग्जरी कार को रोकने का इशारा किया तो वह पुलिस को देख कर अपनी कार भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर गाजियाबाद नंबर की ल्गजरी कार को घेराबंदी कर बिलसंडा से पहले ही पकड़ लिया। कार रुकते ही उसमें बैठे दो लोग रात्रि के अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। जबकि एक व्यक्ति को पुलिस ने धर दबोचा। कार की  तलाशी लेने पर उसमें बड़े-बड़े कई छुरे त्रिपाल व अन्य धारदार हथियार कुल्हाड़ी आदि मिली।

इसके अलावा सीट के नीचे छिपाकर रखा एक गोवंशीय पशु भी बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपित यासीन ने पूछताछ के दौरान पुलिस को मौके से फरार साथियों के नाम रिछा (बरेली) निवासी वसीम, अमीर नाम बताए हैं।  उसने बताया कि वह बरेली की एक मीट फैक्ट्री में काम करते हैं। बिलसंडा थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की बाबत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी