चाचा ने नाबालिग भतीजी के साथ ट्रेन से कटकर खुदकुशी की, जानिये इतना बड़ा कदम उठाने के पीछे की वजह

Suicide in Bareilly फतेहगंज पूर्वी के बिलपुर रेलवे स्टेशन और निबड़िया रेलवे फाटक के बीच मंगलवार सुबह प्रेमी जोड़े ने मालगाड़ी के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। की-मैन की सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों के पास मिले मोबाइल से घटना की सूचना उनके स्वजन को दी।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 01:45 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 01:45 PM (IST)
चाचा ने नाबालिग भतीजी के साथ ट्रेन से कटकर खुदकुशी की, जानिये इतना बड़ा कदम उठाने के पीछे की वजह
लड़की थी नाबालिग, लड़का स्नातक की कर रहा था पढ़ाई, मोबाइल से शिनाख्त।

बरेली, जेएनएन। Suicide in Bareilly : फतेहगंज पूर्वी के बिलपुर रेलवे स्टेशन और निबड़िया रेलवे फाटक के बीच मंगलवार सुबह प्रेमी जोड़े ने मालगाड़ी के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। की-मैन की सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों के पास मिले मोबाइल से घटना की सूचना उनके स्वजन को दी। जानकारी पर स्वजन मौके पीकर पहुंचे तो पूछताछ में स्वजन ने बताया कि दोनों एक ही परिवार से हैंं और रिश्ते में चाचा-भतीजी थे। देर रात से गायब थे। पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बिलपुर रेलवे स्टेशन व निबड़िया रेलवे फाटक के पास सुबह 6:20 बजे राजू की-मैैन ने पुलिस को सूचना दी कि दो शव ट्रेन से कट गए हैंं। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। तलाशी में दोनों के पास की-पैड वाला मोबाइल फोन मिला। मोबाइल में एक नम्बर पर पुलिस ने फोन किया तो अमित नाम के परचित ने फोन उठाया। जिसने उनकी पहचान बताई और कहा की लड़के का नाम अनूप है और लड़की का शिवानी। दोनों शाहजहांपुर निवासी है। जानकारी पर कुछ देर में ही दोनों के स्वजन पहुंचे और शव देखकर बिलख पड़े। पूछताछ के दौरान स्वजन ने पुलिस को बताया कि लड़की आठवीं पास है और लड़का स्नातक की पढ़ाई कर रहा है। दोनों चाचा-भतीजी है। देर रात अचानक घर से गायब हो गए थे।

घटना स्थल से आठ किलोमीटर दूर है घर

जिस जगह पर दोनों ने खुदकुशी की है वहा से उनका गांव मगनपुर महज आठ किलोमीटर है। पुलिस को आशंका है दोनों घर से भागने के बाद रेलवे लाइन पकड़ कर ही आ रहे थे फिर यहां खुदकुशी कर ली।इंस्पेक्टर विजय कुमार ने बताया कि स्वजन देर रात दोनों के गायब होने की बात बता रहे है। यह भी कह रहे है कि दोनों रिश्ते के चाचा -भतीजी है लेकिन भागने का कारण पूछने पर कुछ नहीं बोल रहे। अभी तक की पड़ताल में सामने आया कि दोनों में प्रेम संबंध थे। स्वजन की सख्ती से दोनों घर से भागे थे।

chat bot
आपका साथी