LLB Semester Exam 2020 : एलएलबी की परीक्षा में नकल कर रहे छात्र को सचल दल ने पकड़ा

बरेली कॉलेज में गुरुवार को एलएलबी परीक्षा के दौरान एक छात्र को सचल दल ने भारी नकल सामग्री के साथ पकड़ लिया। छात्र के पास हाथ से लिखी हुई कई पर्चियां और गैस पेपर मिले हैं। जिसके बाद सचल दल ने पकड़े गए छात्र के खिलाफ कार्रवाई की है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 17 Dec 2020 04:34 PM (IST) Updated:Thu, 17 Dec 2020 04:34 PM (IST)
LLB Semester Exam 2020 : एलएलबी की परीक्षा में नकल कर रहे छात्र को सचल दल ने पकड़ा
एलएलबी की परीक्षा में नकल कर रहे छात्र को सचल दल ने पकड़ा

बरेली, जेएनएन। बरेली कॉलेज में गुरुवार को एलएलबी परीक्षा के दौरान एक छात्र को सचल दल ने भारी नकल सामग्री के साथ पकड़ लिया। छात्र के पास हाथ से लिखी हुई कई पर्चियां और गैस पेपर मिले हैं। जिसके बाद सचल दल ने पकड़े गए छात्र के खिलाफ अनफेयर मिंस के तहत कार्रवाई की है।

सुबह 11 बजे से एलएलबी तीन वर्षीय चौथे सेमेस्टर में लॉ ऑफ एवीडेंस और बीए एललएबी के चौथे सेमेस्टर में इकोनॉमिक्स, आठवें सेमेस्टर में लीगल प्रोफेशनल कम्यूनिकेशन स्किल्स विषय की परीक्षा चल रही थी। परीक्षा के दौरान कमरा नंबर 23 में छात्र पर्ची के साथ नकल कर रहा था। इसी दौरान अचानक पहुंचे सचल दल ने उसे नकल करते हुए पकड़ लिया। जिसके बाद सचल दल के सदस्यों ने जब छात्र की तलाशी ली तो उसके पास से कई पर्चियां मिली।

यह देख सचल दल ने तत्काल छात्र के खिलाफ परीक्षा में नकल करने की कार्रवाई की। कार्रवाई करने के बाद सचल दल कमरा नंबर 24 में पहुंचा जहां परीक्षार्थी बिना सीटिंग प्लान के बैठाए गए थे। प्रॉक्टर डॉ वंदना शर्मा ने कक्ष निरीक्षक पर कड़ी नाराजगी जताई और परीक्षार्थियों का सीटिंग प्लान तुरंत बदला। सचल दल ने कमरा नंबर तीस सहित अन्य कक्षा में भी सघन चेकिंग अभियान चलाया। 

chat bot
आपका साथी