युवकों को छुड़वाने पहुंचे ब्लाक प्रमुख की इंस्पेक्टर से हुई नोकझोंक, ग्रामीण बोले- लाइनमैन ने दी गलत जानकारी

शाहजहांपुर में गुरुवार को युवकों को छुड़वाने थाने पहुंचे ब्लॉक प्रमुख और इंस्पेक्टर के बीच तीखी नोकझोक हो गई। मामला निगोही थाना क्षेत्र के अंतर्गत चन्योरा गांव का है। दरअसल अल्हादादपुर में रहने वाले कुछ ग्रामीण बुधवार को ग्राम चन्योरा में बिजली की लाइन जोड़ रहे थे।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 12:27 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 01:50 PM (IST)
युवकों को छुड़वाने पहुंचे ब्लाक प्रमुख की इंस्पेक्टर से हुई नोकझोंक, ग्रामीण बोले- लाइनमैन ने दी गलत जानकारी
थाने में नोकझोंक वाली खबर में प्रतीकात्मक फोटो

शाहजहांपुर, जेएनएन। शाहजहांपुर में गुरुवार को युवकों को छुड़वाने थाने पहुंचे ब्लॉक प्रमुख और इंस्पेक्टर के बीच तीखी नोकझोक हो गई। मामला निगोही थाना क्षेत्र के अंतर्गत चन्योरा गांव का है। दरअसल अल्हादादपुर में रहने वाले कुछ ग्रामीण बुधवार को ग्राम चन्योरा में बिजली की लाइन जोड़ रहे थे। तभी निगोही बिजली उपकेंद्र पर तैनात संविदा पर कार्यरत लाइनमैन पप्पू ने डायल 100 को सूचना दी कि कुछ लोग चोरी से लाइन जोड़ रहे है।

जिस पर पुलिस हेमराज वर्मा और हेम सिंह को गिरफ्तार कर थाने ले आई। इस बात का पता जब ग्रामीणों को चला तो वह आक्रोशित हो गए। जिसके बाद ब्लाक प्रमुख मनोज वर्मा के साथ खासी संख्या में ग्रामीण थाने स्थित इंस्पेक्टर गोविंद के आवास पर जा धमके। जहां ग्रामीणों के सामने इंस्पेक्टर और ब्लॉक प्रमुख के बीच तीखी नोकझोंक हो गई। इंस्पेक्टर ने गुस्से में आकर अपशब्दो का भी प्रयोग कर दिया। इधर ग्रामीणों ने शिकायत कर्ता लाइनमैन पर तार जोड़ने के नाम पर रुपए मांगने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि रुपए नहीं देने के चक्कर में ग्रामीण खुद ही लाइन जोड़ रहे थे। लाइन मैन ने चोरी से लाइन जोड़ने का गलत आरोप लगाया है।  

chat bot
आपका साथी