बरेली में अधिवक्ता संजय की पत्नी को मिली सुरक्षा, बेटे काे परीक्षा दिलाएगी पुलिस

Lawyer Murder Case मृतक अधिवक्ता संजय सिंह की पत्नी ने शुक्रवार को एसपी देहात से अनहोनी की आशंका जताई। कहा कि संजय की हत्या में शामिल सपा नेता देवर मुदित प्रताप सिंह व उसका साथी मयंक अवस्थी फरार है। वह फोन पर समझौते का दबाव बना रहा है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 01:59 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 01:59 PM (IST)
बरेली में अधिवक्ता संजय की पत्नी को मिली सुरक्षा, बेटे काे परीक्षा दिलाएगी पुलिस
बरेली में अधिवक्ता संजय की पत्नी को मिली सुरक्षा, बेटे काे परीक्षा दिलाएगी पुलिस

बरेली] Lawyer Murder Case : मृतक अधिवक्ता संजय सिंह की पत्नी ने शुक्रवार को एसपी देहात से अनहोनी की आशंका जताई। कहा कि संजय की हत्या में शामिल सपा नेता देवर मुदित प्रताप सिंह व उसका साथी मयंक अवस्थी फरार है। वह फोन पर समझौते का दबाव बना रहा है। उनका पीछा किया जा रहा है। सोमवार को बेटे की परीक्षा है। ऐसी दशा में बेटे की परीक्षा तो अधर में है ही, पूरे परिवार को खतरा बना हुआ है। एसपी देहात ने संजय की पत्नी की सुरक्षा के साथ पुलिस की निगरानी में बेटे को परीक्षा दिलाने की बात कही।

बीते माह अधिवक्ता संजय सिंह की उस दौरान हत्या कर दी गई थी जब वह कचहरी से बिशातरगंज के अतरछेड़ी स्थित अपने घर जा रहे थे। संजय की पत्नी रजनी सिंह ने देवर सपा नेता मुदित प्रताप सिंह, उसके दोस्त मयंक अवस्थी, गुड्डू सिंह व राहुल सिंह के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। राहुल व गुड्डू जेल जा चुके हैं। मुदित व मयंक फरार हैं। एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बिशारतगंज थाना प्रभारी विजय कुमार को निर्देश दिये कि बाहर निकले पर रजनी की सुरक्षा सुनिश्चित कराई जाए। एक पुरूष व एक महिला सिपाही की ड्यूटी सुनिश्चित की जाए। साथ ही साेमवार से बेटे की आयोजित परीक्षा में एक सिपाही ड्यूटी में तैनात रहे। परीक्षा शुरू होने से लेकर समाप्त तक सिपाही की ड्यूटी रहेगी। हर हाल में पीड़ित परिवार को सुरक्षा का बोध होना चाहिए।

chat bot
आपका साथी