बरेली में नगर निगम और लोक निर्माण विभाग की जमीन पर हो रहा कब्जा, बनाए जा रहे चेंबर

कचहरी परिसर के आसपास लोक निर्माण विभाग और नगर निगम की जमीन पर इन दिनों बड़े पैमाने पर टीन शेड डालकर स्थाई चैंबर बनाकर कब्जा किया जा रहा है। मना करने पर कब्जा करने वाले अधिवक्ता मान नहीं रहे हैं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 07:00 AM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 07:00 AM (IST)
बरेली में नगर निगम और लोक निर्माण विभाग की जमीन पर हो रहा कब्जा, बनाए जा रहे चेंबर
बरेली में कचहरी स्थित नगर निगम व लोक निर्माण विभाग की जमीन पर कब्जा

बरेली, जेएनएन। बरेली में कुछ अधिवक्ताओं के लोक निर्माण विभाग और नगर निगम की जमीन पर चेंबर बनाकर कब्जा करने का मामला प्रशासन के सामने आया है। एसएसपी से कुछ लोगों ने शिकायत की है कि कुछ कब्जा करने वाले अधिवक्ता मान नहींं रहे है। मामले में एसएसपी ने शिकायत कर्ताओं को कब्जा हटवाने का आश्वासन दिया है। 

बना रहे स्थाई चेंबर 

कचहरी परिसर के आसपास लोक निर्माण विभाग और नगर निगम की जमीन है। जिस पर इन दिनों बड़े पैमाने पर टीन शेड डालकर स्थाई चैंबर बनाकर कब्जा किया जा रहा है। कब्जा करने वाले अधिवक्ता लोगों के मना करने के बावजूद मान नहीं रहे हैं।

कब्जे से संंकरा हो गया रास्ता 

जिस पर लोग एसएसपी से शिकायत करने उनके कार्यालय पहुंचे। राम सिंह, रश्मी, गोपाल आदि लोगों ने बताया कि आफीसर्स होस्टल के सामने सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है। अवैध कब्जे के चलते रास्ता एकदम संकरा हो गया है। जिससे पूरा दिन लोग जाम की समस्या से जूझते हैं। आम आदमी का निकलने में काफी परेशानी होती है।

लोगों ने जताई विवाद की आशंका

लोगों ने बताया कि अगर इसी तरह से कब्जा बना रहा तो किसी दिन विवाद की स्थिति भी उत्पन्न हो सकती है। उन्होंने कहा कि इसकी जिम्मेदार नगर निगम व प्रशासन की होगी। शिकायत करने के बाद एसएसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए लोगों को जल्द ही कब्जा हटवाए जाने का आश्वासन दिया है। 

chat bot
आपका साथी