रूट का डायवर्जन फिर भी डरा रहे बड़े वाहन

लालफाटक ओवरब्रिज के निर्माण के चलते लोगों की समस्याएं कम नहीं हो रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 11:48 PM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 02:26 AM (IST)
रूट का डायवर्जन फिर भी डरा रहे बड़े वाहन
रूट का डायवर्जन फिर भी डरा रहे बड़े वाहन

जेएनएन, बरेली : लालफाटक ओवरब्रिज के निर्माण के चलते लोगों की समस्याएं कम नहीं हो रही हैं। रूट डायवर्जन के बावजूद वहां बड़े वाहन निकल रहे हैं। इस कारण हर वक्त जाम की भी स्थिति बनी रह रही है। सेतु निगम ने नाले का निर्माण तो तेज कर दिया है लेकिन वहां सर्विस रोड के गढ्डों को नहीं भरा गया है, जिस कारण वाहन भी हिलते हुए निकल रहे हैं।

सेतु निगम ने कांधरपुर बाजार की ओर से लालफाटक तक करीब 16 पिलर बना दिए हैं। इस बीच करीब पौने दो सौ मीटर सर्विस लेन सेतु निगम ने बनाई थी, जो बारिश में जर्जर हो गई। अब वहां आरई (रिटेनिंग एज) वॉल का निर्माण शुरू हो गया है। बावजूद इसके वहां गढ्डों को अब तक भरा नहीं गया है। निर्माण के कारण सर्विस लेन दिखाई ही नहीं दे रही है। इन्हीं गढ्डों में गिरने से बीते दिनों एक महिला की मौत हो गई थी। मंगलवार को भी वहां रोडवेज की बसें और चनेहटी स्टेशन पर सीमेट लेकर जाने वाले ट्रक चलते रहे। वहीं, लालफाटक के दूसरी ओर से भी निर्माण शुरू कर दिया गया है। वहां पिलर बनाने को खोदाई शुरू हो गई है।

सेना ने नहीं दिया है वर्किग आर्डर

सेतु निगम को दूसरी ओर सेना की भूमि पर पुल उतारने के लिए अनुमति अब तक नहीं मिल पाई है। इसके चलते वहां काम लटका पड़ा है। बीते दिनों सेना के अफसरों ने वर्किग आर्डर पर काम करने को कहा था, लेकिन अब तक सेतु निगम को वर्किग आर्डर भी नहीं मिला है।

तथ्य

- लालफाटक ओवरब्रिज निर्माण में लोगों को झेलनी पड़ रही दिक्कतें

chat bot
आपका साथी