रालाेद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने पीलीभीत में किया एलान, केंद्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा की बर्खास्तगी तक जारी रहेगा संघर्ष

Lakhimpur Khiri Violence यूपी के पीलीभीत में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए है।उन्होंने लखीमपुर खीरी की घटना के बाबत कहा कि ऐसा कभी नहीं देखा कि हत्या का मामला दर्ज हो।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 01:13 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 01:13 PM (IST)
रालाेद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने पीलीभीत में किया एलान, केंद्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा की बर्खास्तगी तक जारी रहेगा संघर्ष
Lakhimpur Khiri Violence : रालाेद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने पीलीभीत में किया ऐलान

बरेली, जेएनएन। Lakhimpur Khiri Violence : यूपी के पीलीभीत में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए है।उन्होंने लखीमपुर खीरी की घटना के बाबत कहा कि ऐसा कभी नहीं देखा कि हत्या का मामला दर्ज हो और पुलिस आरोपित को गिरफ्तार करने की बजाय नोटिस भेजकर जवाब मांगे।बाद में आरोपित खुद टहलते हुए पुलिस के पास पहुंच जाए।जयंत बोले-केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी की पद से बर्खास्तगी और जेल भेजे जाने तक उनका संघर्ष जारी रहेगा।

मंगलवार को दोपहर लखीमपुर खीरी जाते हुए रालोद के मुखिया ने शहर के बांसुरी चौराहा पर मीडिया से रू ब रू हुए।उन्होंने कहा कि पुलिस दबाव में सहज रवैया अपना रही है। यह सब संदेह के घेरे में है। लखीमपुर खीरी की घटना कोई मामूली नहीं बल्कि आतंकी हमला है। कहा कि पूरे देश के किसी भी थाने में उनके खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं है। ऐसे में कौन से अपराध में बार बार रोका जा रहा। क्या अंतिम अरदास में जाना गुनाह है।

उप्र पुलिस की खिंचाई करते हुए उन्होंने कहा कि इनके काम करने का एक अपना ही तरीका है। रालोद नेता ने कहा कि इस घटना में अभी न्याय नहीं हुआ है। केंद्रीय मंत्री को पद से बर्खास्त कर जेल भेजा जाना चाहिेए। जब तक यह नहीं होता, तब तक उनका संघर्ष जारी रहेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि बरेली एयरपोर्ट पर उन्हें बेवजह रोके रखा गया। 

chat bot
आपका साथी