नहीं चली अफसरों की मिली भगत, नगर निगम ने खाली करा ली 50 करोड़ की कोठियां Bareilly News

रामपुर गार्डेन स्थित नगर निगम की दोनों कोठियों को नगर निगम ने सोमवार को खाली करा लिया। पिछले दिनों नगर निगम की टीम इन कोठियों को खाली कराने पहुंची थी लेकिन यहां पर रहने वाले लोगों ने कुछ दिन का समय मांगा था।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 08:00 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 06:00 PM (IST)
नहीं चली अफसरों की मिली भगत, नगर निगम ने खाली करा ली 50 करोड़ की कोठियां Bareilly News
अफसरों की नहीं चली मिली भगत, नगर निगम ने खाली करा ली 50 करोड़ की कोठियां

बरेली, जेएनएन। रामपुर गार्डेन स्थित नगर निगम की दोनों कोठियों को नगर निगम ने सोमवार को खाली करा लिया। पिछले दिनों नगर निगम की टीम इन कोठियों को खाली कराने पहुंची थी लेकिन यहां पर रहने वाले लोगों ने कुछ दिन का समय मांगा था। हालांकि नगर निगम के कर्मचारियों और अधिकारियों की मिलीभगत के चलते लाखों रूपये का राजस्व का नगर निगम को चूना लग चुका है क्योंकि अधिकारियों ने जानबूझकर इन कोठियों को नहीं खाली कराया था।

जब दैनिक जागरण ने इस मामले को उठाया तो अधिकारियों का कहना था कि श्राद्ध के दिन खत्म होने के बाद रहने वाले लोग कोठियां खाली कर देंगे। सोमवार को इनको खाली करा लिया गया। नगर निगम ने इन कोठियों को काफी पहले लीज पर दिया था। लीज खत्म होने के बाद भी इन कोठियों में लोग रह रहे थे। इन कोठियों की कीमत 50 करोड़ के करीब बताई जा रही है । इसमें कोठी नंबर एक सत्यवती गुप्ता और कोठी नंबर दो हरीश भाटिया को लीज पर दी गई थी। संयुक्त नगर आयुक्त अजीत कुमार सिंह ने बताया कि दोनों कोठियों को रहने वाले लोगों से खाली करा लिया गया है।

chat bot
आपका साथी