स्कूल गये आठ वर्षीय रेलवे टीटीई के बेटे का अपहरण, स्कूल के सीसीटीवी में नहीं दिखा छात्र, बरेली पुलिस तलाश में जुटी

Railway TTE Son Kidnapped from School स्कूल गए आठ वर्षीय रेलवे टीटी के बेटे नमन कुमार का बुधवार को अपहरण कर लिया गया। तय समय के बाद भी जब बेटा न लौटा तो स्वजन ने तलाश शुरू की। पुलिस ने दो घंटे तक स्कूल के सीसीटीवी खंगाले।

Samanvay PandeyThu, 23 Sep 2021 03:02 PM (IST)
इज्जतनगर के कुदेशिया बिल्डिंग में परिवार संग रहते हैं टीटी, मथुरा के हैं मूल निवासी।

बरेली, जेएनएन। Railway TTE Son Kidnapped from School : स्कूल गए आठ वर्षीय रेलवे टीटी के बेटे नमन कुमार का बुधवार को अपहरण कर लिया गया। तय समय के बाद भी जब बेटा न लौटा तो स्वजन ने तलाश शुरू की। पुलिस ने दो घंटे तक स्कूल के सीसीटीवी खंगाले। सीसीटीवी में नमन की एंट्री ही नहीं दिखी। स्कूल प्रबंधन ने भी उसके स्कूल न आने की बात कही। इज्जतनगर पुलिस अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर छात्र की तलाश में जुटी हुई है।

इज्तनगर के कुदेशिया बिल्डिंग में परिवार संग रहने वाले टीटी शरद कुमार मूलरूप से मथुरा के झीगुरपुरा एलपी नागर रोड के रहने वाले हैं। शरद कुमार ने बताया कि 13 वर्षीय बेटा नमन रेलवे कालोनी स्थित केंद्रीय विद्यायल में कक्षा आठ का छात्र है। आटो रिक्शा से वह स्कूल जाता है। रोज की तरह बुधवार सुबह 11 बजे आटो से वह स्कूल के लिए निकला लेकिन लौट कर नहीं आया। काफी देर तक नमन के न लौटने पर शरद ने आटो चालक संजय को फोन किया।

संजय ने उसके स्कूल से न निकलने की जानकारी दी। दारोगा विनोद कुमार सिंह ने बताया कि संजय ने बताया कि नमन को उसने स्कूल गेट पर छोड़ा। नमन के साथ जाने वाले कोहड़ापीर के छात्र से पूछा गया तो उसने भी स्कूल के लिए आटो से साथ ही उतरने की बात कही। नमन के दाेस्तों व स्कूल प्रबंधन से जानकारी की गई तो बताया गया कि नमन स्कूल आया ही नहीं। दो घंटे सीसीटीवी खंगाले गए, इसमे आटो की एंट्री ही नहीं दिख रही है।

छात्र के हुलिए से तलाश में जुटी पुलिसः पिता शरद कुमार ने बेटे नमन के हुलिये के बारे में बताया कि वह लाल-नीली चैकदार शर्ट स्कूल ड्रेस पहने है। ग्रे-कलर की पेंट व पैरों में काला जूता एवं नीले रंग का स्कूल बैग लिये है। आंखों में चश्मा पहने है। लंबाई पांच फिट है। छात्र के हुलिए से पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। इंस्पेक्टर सतीश कुमार ने बताया कि छात्र के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस की एक टीम छात्र की तलाश के लिए जुटी हुई है। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.