Kidnapping Case Update : सर्किट हाउस के सामने से युवती के अपहरण मामले में खफा हुए बरेली आईजी, बैठाई जांच,

Kidnapping Case Update सर्किट हाउस के सामने से दिनदहाड़े युवती के अपहरण मामले को कोतवाली पुलिस दबा गई। मीडिया के जरिए अफसरों के संज्ञान में मामला आने के 24 घंटे बाद कोतवाली पुलिस हरकत में आई भी तो हाफिजगंज की युवती होने के चलते कोई कार्रवाई नहीं की।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 10 Aug 2021 11:57 AM (IST) Updated:Tue, 10 Aug 2021 11:57 AM (IST)
Kidnapping Case Update : सर्किट हाउस के सामने से युवती के अपहरण मामले में खफा हुए बरेली आईजी, बैठाई जांच,
Kidnapping Case Update : सर्किट हाउस के सामने से युवती के अपहरण मामले में खफा हुए बरेली आईजी

बरेली, जेएनएन। Kidnapping Case Update : सर्किट हाउस के सामने से दिनदहाड़े युवती के अपहरण मामले को कोतवाली पुलिस दबा गई। मीडिया के जरिए अफसरों के संज्ञान में मामला आने के 24 घंटे बाद कोतवाली पुलिस हरकत में आई भी तो हाफिजगंज की युवती होने के चलते कोई कार्रवाई नहीं की। युवती के अपहरण और पुलिसकर्मी पर गाड़ी चढ़ाने जैसे संवेदनशील मामले में कोतवाली पुलिस की लापरवाही पर आइजी रमित शर्मा ने सख्त नाराजगी जाहिर की है। एसएसपी को उन्होंने मामले की जांच कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिये हैं।

पांच अगस्त को सर्किट हाउस के सामने से दिनदहाड़े युवती को अगवा कर लिया गया। आस-पास के लोगों ने युवती को बचाने की कोशिश की तो कार सवार ने गाड़ी भगा दी। इस दौरान बचाव को आगे आए एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर कार चढ़ाने की कोशिश भी हुई। समझबूझ दिखाते हुए ट्रैफिककर्मी ने कार का नंबर नोट कर लिया। अपहरण का शोर मचने के 24 घंटे बाद भी कोतवाली पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं शुरू की। अगले दिन शुक्रवार को मामला आइजी रमित शर्मा तक पहुंचा।

अपहरण जैसे मामले में लापरवाही पर उन्होंने तत्काल एसएसपी रोहित सिंह सजवाण को फोन कर कार्रवाई के निर्देश दिये। इसके बाद चंद घंटों में पूरे मामले का राजफाश हो गया। बताया गया कि हाफिजगंज की रहने वाली युवती का एक युवक के साथ प्रेम-प्रंसग चल रहा था। प्रेमी उसे शादी करने के लिए बरेली लाया था। इसी दौरान सर्किट हाउस के सामने से उसके मामा व भाई उसे उठा ले गए। हाफिजगंज कनेक्शन आते ही कोतवाली पुलिस ने फिर हाथ पीछे खींच लिये। पूरे घटना में किसी भी अनहोनी से इन्कार नहीं किया जा सकता था। ऐसे में आइजी ने एसएसपी से जांच कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिये हैं।

एसएसपी को पूरे मामले की जांच करा रिपोर्ट देने के निर्देश दिये हैं। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।- रमित शर्मा, आइजी रेंज

chat bot
आपका साथी