Kashipur Railway Station Unipol Case : मुजफ्फरनगर की एडवरटाइजिंग कंपनी ने खोला रेलवे में अफसरों का खेल, बोली- होर्डिंग की जगह लगवा दिए यूनिपोल

Kashipur Railway Station Unipol Case News इज्जतनगर मंडल के काशीपुर रेलवे स्टेशन में यूनिपोल और होर्डिंग के नाम पर हुए गड़बड़ी का मामला विजिलेंस के साथ ही गोरखपुर मुख्यालय पहुंच गया है। बताया गया कि होर्डिंग की जगह यूनिपोल का इस्तेमाल कर रेलवे को चूना लगाया गया।

Ravi MishraTue, 22 Jun 2021 07:58 AM (IST)
Kashipur Railway Station Unipol Case : मुजफ्फरनगर की एडवरटाइजिंग कंपनी ने खोला रेलवे में अफसरों का खेल

बरेली, जेएनएन। Kashipur Railway Station Unipol Case News : पूर्वोत्तर रेलवे इज्जतनगर मंडल के काशीपुर रेलवे स्टेशन में यूनिपोल और होर्डिंग के नाम पर हुए गड़बड़ी का मामला विजिलेंस के साथ ही गोरखपुर मुख्यालय पहुंच गया है। बताया गया कि होर्डिंग की जगह यूनिपोल का इस्तेमाल कर रेलवे को चूना लगाने का काम किया गया है। वहीं मंडल में विजिलेंस की टीम ने भी डेरा डाल लिया है।

बचाव के लिए गाजियाबाद की एजेंसी पर ठाेंका था जुर्माना 

मामले की शिकायत में अधिकारियों ने काशीपुर स्टेशन का ही सिर्फ भौतिक सत्यापन कराकर खुद के बचाव के लिए गाजियाबाद की एडवरटाइजिंग एजेंसी पर जुर्माना डाल दिया। वहीं मुजफ्फरनगर की रेशू एडवरटाइजिंग लिमिटेड की ओर से मामले की शिकायत भी की गई। आरोप है कि इस मामले में अभी निष्पक्ष जांच नहीं हुई। उनकी एजेंसी के यूनिपोल का टेंडर काशीपुर रेल सेक्शन में हुआ।

शिकायतकर्ता बाेले गाजियाबाद की एजेंसी से लगवा दिए अवैध यूनिपोल 

अधिकारियों ने रेल क्रासिंगों पर भी गाजियाबाद एजेंसी के अवैध रूप से यूनिपोल लगवा दिए। शिकायतकर्ता ने मामले की निष्पक्ष जांच कराए जाने पर रेलवे को करोड़ों रुपये की गड़बड़ियों का राजफाश होने की बात कही है। बताया गया कि जितनी जगह पर होर्डिंग लगनी थी उससे कहीं अधिक जगह यूनिपोल लगवा दिए गए। मामले की शिकायत विजिलेंस से किए जाने के बाद मंडल में विजिलेंस की टीम आ गई है।

वहीं शिकायतकर्ता के मुताबिक काठगोदाम, हल्द्वानी, काशीपुर, रामनगर समेत अन्य स्टेशों पर भी यूनीपोल और होर्डिंग लगाने में खेल हुआ है। वहीं जनसंपर्क अधिकारी राजेंद्र सिंह के मुताबिक सभी यूनीपोल व होर्डिंग के टेंडरों की जांच की जा रही है। साथ ही सभी फाइलें विजिलेंस ने इज्जतनगर मंडल से तलब की है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.