Kachla Ghat Mishap Update : गंगा में डूबे चार युवकाें में से एक का मिला शव, तीन की तलाश जारी

Kachla Ghat Mishap Update दुर्गा विर्सजन करने के दौरान गंगा नदी में डूबे फिरोजाबाद के चार युवकों में से एक का शव रविवार को सुबह कछला के पास उतराता मिला।रामनवमी की शाम को दुर्गा विसर्जन के दौरान डूब चार युवकों में से तीन युवकों की तलाश जहां जारी है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 11:52 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 11:52 AM (IST)
Kachla Ghat Mishap Update : गंगा में डूबे चार युवकाें में से एक का मिला शव, तीन की तलाश जारी
Kachla Ghat Mishap Update : गंगा में डूबे चार युवकाें में से एक का मिला शव

 बरेली, जेएनएन। Kachla Ghat Mishap Update : दुर्गा विर्सजन करने के दौरान गंगा नदी में डूबे फिरोजाबाद के चार युवकों में से एक युवक का शव रविवार को सुबह कछला के पास उतराता मिला।रामनवमी की शाम को दुर्गा विसर्जन के दौरान डूब चार युवकों में से तीन युवकों की तलाश जहां जारी है। वहीं शव मिलने के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

तलाश में लगी है 90 गोताखोरों की टीम

प्रशासन ने गंगा में डूबे युवकों की तलाश में एक दो नहीं बल्कि 90 गोताखोरों की टीम को गंगा में उतार रखा है।पीएसी के गोताखोरों से लैस यह टीम युवकों को स्टीमर से तलाश कर रही है।इसके अलावा टीम ने गंगा के दूसरे छाेरों पर भी सर्च किया था।लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई थी। हालांकि टीम अभी भी तलाश में जुटी है।

कुणाल का उतराता मिला शव

इस घटना में फिरोजाबाद के थाना नारखी के बछगांव में रहने वाले चार युवक डूबे थे। जिनमे से एक युवक का शव मिल गया है। जिसकी पहचान कुणाल पुत्र बृजेश के रूप में की गई है। शव के मिलने के बाद पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी