नौकरी ढूंढने वालों के पास है जॉब पाने का बेहतरीन मौका, जानिए कहां पर कराना होगा रजिस्ट्रेशन

अगर आप पढ़े लिखे हैं और नौकरी की तलाश में हैं तो यह खबर आपके काम की है। मंडलीय रोजगार कार्यालय बरेली कालेज में 23 फरवरी को रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इसमें दस हजार भर्तियां की जाएंगी। मेले में 50 कंपनियां चयन प्रक्रिया करेंगी।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Sat, 20 Feb 2021 07:30 AM (IST) Updated:Sat, 20 Feb 2021 07:30 AM (IST)
नौकरी ढूंढने वालों के पास है जॉब पाने का बेहतरीन मौका, जानिए कहां पर कराना होगा रजिस्ट्रेशन
इसके लिए रोजगार मेले में 50 कंपनियां चयन प्रक्रिया करेंगी।

 बरेली, जेएनएन।  अगर आप पढ़े लिखे हैं और नौकरी की तलाश में हैं, तो यह खबर आपके काम की है। मंडलीय रोजगार कार्यालय की ओर से बरेली कालेज में 23 फरवरी को रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इसमें दस हजार भर्तियां की जाएंगी। इसके लिए रोजगार मेले में 50 कंपनियां चयन प्रक्रिया करेंगी।

उपनिदेशक त्रिभुवन सिंह ने बताया कि बरेली कालेज में 23 फरवरी को होने वाले रोजगार मेले में करीब दस हजार पदोें पर युवाओं का चयन किया जाएगा। इसके लिए करीब 50 नामी कंपनियां आ रही हैं। रोजगार मेले में शामिल होने के लिए आवेदकों को सेवायोजन पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। मेले में कंपनी साक्षात्कार लेंगी। उसी के आधार पर चयन होगा। हालांकि अगर किसी कारणवश आपका रजिस्ट्रेशन नहीं हो पाता है तो आप मेले में जाकर भी रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। वहां पर सेवायोजन विभाग की तरफ से रजिस्ट्रेशन के लिए काउंटर खोला जाएगा। रोजगार मेले में महेंद्रा एंड महेंद्रा, पॉलिसी बाजार, ई कोजेंट सर्विस, एचडीएफसी, लाइफ माइक्रोटेक, एक्सिस बैंक, कार-24 आदि कंपिनयां आ रही हैं। रोजगार मेले के जरिए सरकार की कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया जाए। हालांकि कोविड के दौरान यह जरूर प्रभावित रहा। लॉकडाउन में रोजगार मेले का आयोजन नहीं किया गया लेकिन जब इसका असर थोड़ा कम हुआ तो ऑनलाइन रोजगार मेले जरूर आयोजित होते रहे। वहीं सेवायोजना के कार्यालय में भी रोजगार मेले का आयोजन किया जाता रहा है। चूंकि यह मंडलीय रोजगार मेला है। ऐसे में यहां पर मंडल के चारों जिलों के छात्र जुटेंगे। 

chat bot
आपका साथी