दूल्हे की गाड़ी और डीसीएम की टक्कर के बाद लगा जाम

फरीदपुर में आंवला से लखनऊ जा रही बरात में दूल्हे की कार में फरीदपुर रेलवे फाटक के पास डीसीएम ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद हाईवे पर पर दोनों पक्ष भिड़ गए और जाम लग गया। बाद में पुलिस ने पहुंचकर दोनों वाहन चालकों को समझाकर जाम खुलवाया।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 05:20 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 05:20 PM (IST)
दूल्हे की गाड़ी और डीसीएम की टक्कर के बाद लगा जाम
थाने के सामने हाईवे पर लगा जाम तो पुलिस ने खुलवाया

बरेली, जेएनएन। फरीदपुर में आंवला से लखनऊ जा रही बरात में दूल्हे की कार में फरीदपुर रेलवे फाटक के पास डीसीएम ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद नेशनल हाईवे पर पर दोनों पक्ष भिड़ गए और जाम लग गया। बाद में पुलिस ने पहुंचकर दोनों वाहन चालकों को समझाकर जाम खुलवाया। 

आंवला से लखनऊ के लिए बारात लेकर जा रही कार फरीदपुर के रेलवे फाटक पर खड़ी थी। फाटक खुलने के बाद अपनी अपनी गाड़ी को जल्दी निकालने की होड़ में दूल्हे की गाड़ी में डीसीएम से साइड लग गई। इस पर कार सवार बरातियों ने हाईवे पर आकर डीसीएम के आगे गाड़ी लगाकर रोड को जाम कर दिया और दोनों ओर से तमाशा शुरू हो गया। कोई भी अपनी गलती मानने को तैयार नहीं था। लंबा जाम लगने के बाद पहुंची पुलिस ने डीसीएम को कब्जे में लेकर दोनों पक्षों को थाने ले गई। जहां देर तक समझौते का प्रयास चलता रहा लेकिन कोई अपनी गलती मानने को तैयार नहीं था। हालांकि बाद में समझौता हो गया। 

ट्रक की टक्कर से कार सवार चार लोग घायल

फतेहगंज पश्चिमी। नेशनल हाईवे पर राधा कृष्ण मंदिर चौराहे पर देर शाम एक सब्जी से भरे ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। जिससे कार में बैठे चार लोग घायल हो गए। साथ ही ट्रक भी पलट गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से लोगों को बाहर निकालकर सीएचसी भेजा है। थाना शाही के गांव मिर्जापुर निवासी अवधेश कुमार के घर पर वेङ्क्षल्डग का काम चल रहा है। वह अपने दोस्त लवलेश, राजेश आदि के साथ गांव रुकुमपुर निवासी वेङ्क्षल्डग करने वाले को उसके घर छोडऩे उसके घर कार से गये थे। लौटते समय जब वह राधाकृष्ण मंदिर चौराहे से कस्बे की ओर मुड़ रहे थे, तभी मीरगंज की ओर से आ रहे सब्जी के बोरे लदे ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रक कार को खदेड़ते बहुत दूर तक ले गया। इसके बाद पलट गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और राहगीरों ने चारों लोगों को कार से निकालकर अस्पताल भेजा है। 

chat bot
आपका साथी