बरेली में ट्रंक लाइन बिछाने के लिए जल निगम ने जंक्शन रोड पर शुरू की खोदाई, यातायात पर पड़ा असर, गाड़ियां दिन में रेंगती रहीं

जंक्शन रोड पर सीवर की ट्रंक लाइन बिछाने के लिए जलनिगम ने खोदाई शुरू कराई है। साप्ताहिक लॉकडाउन के लिए जलनिगम को निर्माण जल्दी करवाने के निर्देश जारी हुए है। ट्रंक सीवर लाइन डालने के अंतिम चरण में सिटी स्टेशन के पास भी खोदाई शुरू हुई है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 01:05 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 01:05 PM (IST)
बरेली में ट्रंक लाइन बिछाने के लिए जल निगम ने जंक्शन रोड पर शुरू की खोदाई, यातायात पर पड़ा असर, गाड़ियां दिन में रेंगती रहीं
चौथे चरण में ट्रंक लाइन बिछाने के लिए जलनिगम ने शुरू किए काम

बरेली, जेएनएन। जंक्शन रोड पर सीवर की ट्रंक लाइन बिछाने के लिए जलनिगम ने खोदाई शुरू कराई है। साप्ताहिक लॉकडाउन के लिए जलनिगम को निर्माण जल्दी करवाने के निर्देश जारी हुए है। ट्रंक सीवर लाइन डालने के अंतिम चरण में सिटी स्टेशन के पास भी खोदाई शुरू हुई है। इससे यातायात के आवागमन पर भी असर पड़ा, गाड़ियां दिन में रेंगती रही।

जलनिगम श्यामगंज से कालीबाड़ी, बरेली कॉलेज, नगर निगम से पटेल चौक, गांधी उद्यान से चौकी चौराहा, बियावानी कोठी, खुर्रम गौटिया, इसाइयों की पुलिया, सैटेलाइट से श्यामगंज की सड़क, माल गोदाम रोड पर ट्रक लाइन बिछाने के काम पूरे कर चुका है। अभी गांधी उद्यान से चौकी चौराहा तक थोड़े निर्माण बचे हैं। आखिरी चरण में सिटी स्टेशन और जंक्शन रोड पर भी खोदाई शुरू हुई है। ये तय है कि व्यस्त रोड होने के चलते यहां जाम लगेगा। जलनिगम के एक्सईएन संजय कुमार के मुताबिक यातायात व्यवस्था के लिए पुलिस से सहयोग मांगा गया है। प्राथमिकता में यही है कि निर्माण जल्दी पूरे करा लिए जाए।

chat bot
आपका साथी