जल निगम ने खुदाई के चलते बरेली के गांधी उद्यान के सामने का रास्ता किया बंद, ट्रैफिक डायवर्ट

शहर में ट्रंक सीवर लाइन बिछाने का काम गुरुवार को गांधी उद्यान के पास तक पहुंच गया। इस कारण वहां बैरियर लगाकर वाहनों को रोक दिया गया। एक बार फिर अचानक रास्ता बंद होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

By Sant ShuklaEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 04:11 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 04:11 PM (IST)
जल निगम ने खुदाई के चलते बरेली के गांधी उद्यान के सामने का रास्ता किया बंद, ट्रैफिक डायवर्ट
दूसरे रास्तों से होकर वाहन निकले जिससे वहां जाम की स्थिति बनी रही।

 बरेली, जेएनएन।  शहर में ट्रंक सीवर लाइन बिछाने का काम गुरुवार को गांधी उद्यान के पास तक पहुंच गया। इस कारण वहां बैरियर लगाकर वाहनों को रोक दिया गया। एक बार फिर अचानक रास्ता बंद होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। दूसरे रास्तों से होकर वाहन निकले जिससे वहां जाम की स्थिति बनी रही।

जल निगम पिछले कई दिनों से चौकी चौराहा से बियावानी कोठी होते हुए ईसाइयों की पुलिया तक कई जगह पर सीवर लाइन बिछाने का काम कर रहा है। इसके लिए जगह-जगह पर गड्ढे खोद दिए गए हैं। ईसाइयों की पुलिया से खुर्रम गौटिया होते हुए बियावानी कोठी की ओर का रास्ता पहले से ही बंद है। गुरुवार को सड़क खोदाई का बचा हुआ काम गांधी उद्यान के पास शुरू किया गया। इसके चलते वहां विकास भवन से चौकी चौराहा व सर्किट हाउस को जाने वाला मार्ग बंद कर दिया गया। शाम का समय होने के कारण घरों को लौटने वालों को परेशानी हुई। वाहनों को रुहेला होटल की ओर से बरेली क्लब, अक्षर विहार होते हुए बड़ा डाकखाना से चौकी चौराहा को निकाला गया। इससे वहां जाम की स्थिति बनी रही। रास्ता बंद होने के कारण कई वाहन रामपुर गार्डन के बीच से होते हुए निकले। इससे वहां भी सड़कों पर वाहनों की संख्या में काफी इजाफा हो गया। जल निगम के एक्सईएन संजय कुमार ने बताया कि दो दिन में मार्ग खोदाई का काम पूरा जाएगा।

chat bot
आपका साथी