Jail Warder Death : शाहजहांपुर में ड्यूटी से गैर हाजिर चल रहे जेल वार्डर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Jail Warder Death शाहजहांपुर में ड्यूटी से गैरहाजिर चल रहे जेल वार्डर की रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। शरीर पर चोट के निशान मिलने की वजह से स्वजन हत्या की आशंका जता रहे है। हालांकि इस मामले में पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 04:57 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 04:57 PM (IST)
Jail Warder Death : शाहजहांपुर में ड्यूटी से गैर हाजिर चल रहे जेल वार्डर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Jail Warder Death : शाहजहांपुर में ड्यूटी से गैर हाजिर चल रहे जेल वार्डर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

बरेली, जेएनएन। Jail Warder Death : शाहजहांपुर में ड्यूटी से गैरहाजिर चल रहे जेल वार्डर की रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। शरीर पर चोट के निशान मिलने की वजह से स्वजन हत्या की आशंका जता रहे है। हालांकि इस मामले में पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है।

बस्ती जिले के पुराना बस्ती थाना क्षेत्र के भरवलिया गांव निवासी गणेश शाहजहांपुर जेल में एक अगस्त 2021 से जेल वार्डर के पद पर तैनात थे। 28 अगस्त से गणेश बिना सूचना के ड्यूटी से गैरहाजिर चल रहे थे। शनिवार को वह अपने बहादुरपुरा मुहल्ला स्थित कमरे में बेहोशी की हालत में पुलिस को मिले। पुलिस ने उन्हें राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया जहां रविवार सुबह मौत हो गई।

सदर पुलिस ने पुराना बस्ती थाने में फोन कर गणेश के स्वजन को जानकारी देने के लिए कहा गया। जिसके बाद उनके भाई महेश सिंह स्वजन के साथ पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। जहां उन्होंने हाथ व सिर के पास चोट के निशान मिलने की वजह से हत्या की आशंका जताई है। हालांकि उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही। गणेश की पत्नी रूबी व दो बच्चे है।

कई लोगों से हो चुका विवाद

गणेश का दो दिन पहले कई लोगों से विवाद भी हो गया था। वहीं जेल प्रशासन के मुताबिक ड्यूटी पर न आने की वजह से उन्हें कारण बताओ नोटिस भी भेजा गया था लेकिन उसका जवाब नहीं मिला था।

बिना बताए ड्यूटी से गैरहाजिर रहने पर उन्हें नोटिस भी भेजा गया था। पुलिस के माध्यम से गणेश की मौत की जानकारी मिली थी। जिसके बाद पोस्टमार्टम कराने के लिए पत्र थाने भिजवाया गया। डा. बीडी पांडेय, जेल अधीक्षक

चोट लड़खड़ाकर गिरने की वजह से लगी थी। स्वजन जो तहरीर देंगे उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। अशोक पाल सिंह, प्रभारी निरीक्षक सदर

chat bot
आपका साथी