Jagran Impact : बरेली के 300 बेड अस्पताल में अब मरीजों को मिलेगा धाैैनी के ब्रांड वाला पानी

मरीजों को अब लोकल ब्रांड का बदबूदार पानी नहीं मिलेगा। दैनिक जागरण के मामला प्रमुखता से उठाने के बाद अस्पताल प्रशासन फौरन हरकत में आया। अब यहां मरीजों को पीने के लिए वो पानी मिलेगा जिसे देश के सबसे सफल क्रिकेट कप्तान रहे महेंद्र सिंह धाैैनी पीते हैं।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 02:20 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 02:20 PM (IST)
Jagran Impact : बरेली के 300 बेड अस्पताल में अब मरीजों को मिलेगा धाैैनी के ब्रांड वाला पानी
Jagran Impact : बरेली के 300 बेड अस्पताल में अब मरीजों को मिलेगा धाैैनी के ब्रांड वाला पानी

बरेली, जेएनएन। : 300 बेड कोविड अस्पताल में मरीजों को अब लोकल ब्रांड का बदबूदार पानी नहीं मिलेगा। दैनिक जागरण के मामला प्रमुखता से उठाने के बाद अस्पताल प्रशासन फौरन हरकत में आया। अब यहां मरीजों को पीने के लिए वो पानी मिलेगा, जिसे देश के सबसे सफल क्रिकेट कप्तान रहे महेंद्र सिंह धाैैनी पीते हैं।अब कोरोना संक्रमित मरीजों की रोग प्रतिरोधक क्षमता मजबूत करने के लिए ब्रांडेड पानी मिल सकेगा।

पूछताछ में भी सामने आई शिकायत

दैनिक जागरण में समाचार प्रकाशित होने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने मामले की जांच शुरू की। खुद पानी पिया और कोविड मरीजों और स्वास्थ्य कर्मचारियों से फीडबैक भी लिया। इसमें अधिकांश लोगों ने बताया कि कई बार पानी बदबूदार मिल चुका है। इसके बाद सीएमएस ने ठेकेदार से अस्पताल में सिर्फ ब्रांडेड पानी की बोतल ही भेजने को कहा।

कार्टूून पर बैच नंबर और पैकिंग डेट तक नहीं थी

मरीजों की शिकायत पर जागरण ने पड़ताल की थी। जिसमें पता चला था कि बदबूदार पानी की हकीकत तो सामने आई ही थी। साथ ही एक स्थानीय कंपनी के नाम से पंजीकृत पानी की बोतल के गत्ते पर बैच नंबर, अधिकतम खुदरा मूल्य (एमआरपी) और पैकिंग डेट भी नहीं थी।

अस्पताल में बदबूदार पानी की शिकायत मिलने के बाद बोतलबंद पानी की कंपनी बदलवा दी है। अब नामी कंपनी का पानी मरीजों व स्टाफ को मिलेगा। - डॉ.वागीश वैश्य, सीएमएस, 300 बेड कोविड अस्पताल

chat bot
आपका साथी