बरेली में मौसी और पिता की लड़ाई में फंसी मासूम, मां और नानी की मौत के बाद मौसी ने जताया हक, जाने पूरा मामला

Bareilly Crime मौसी और पिता के बीच लड़ाई में पांच साल की मासूम फंस गई है। पांच साल की मासूम पर जहां मौसी दावा कर रही हैं वहीं पिता मासूम की मौसी के ठीक से परवरिश न करने पर साथ लाने की बात कही है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 11:45 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 11:45 AM (IST)
बरेली में मौसी और पिता की लड़ाई में फंसी मासूम, मां और नानी की मौत के बाद मौसी ने जताया हक, जाने पूरा मामला
Bareilly Crime : बरेली में मौसी और पिता की लड़ाई में फंसी मासूम

बरेली, जेएनएन। Bareilly Crime : मौसी और पिता के बीच लड़ाई में पांच साल की मासूम फंस गई है। पांच साल की मासूम पर जहां मौसी दावा कर रही हैं, वहीं पिता मासूम की मौसी के ठीक से परवरिश न करने पर साथ लाने की बात कही है। मौसी ने जीजा के खिलाफ प्रेमनगर थाने में तहरीर दी है। दोनों के बीच लड़ाई में अब प्रेमनगर पुलिस भी उलझ गई है।

प्रेमनगर के रजा गेट स्थित फर्राशी टोला निवासी मासूम की मौसी राबिया ने प्रेमनगर थाने में तहरीर दी कि पांच साल की सना पिछले तीन दिनों से लापता है। 23 अक्टूबर को सुबह साढ़े दस बजे सना पड़ोस के ही एक घर में कुरान पढ़ने गई थी लेकिन, वह वापस न आई। तलाश के बाद भी उसके बारे में कोई जानकारी न हो सकी। तहरीर के बाद प्रेमनगर पुलिस जांच में जुटी तो दूसरी कहानी निकलकर सामने आई।

इंस्पेक्टर प्रेमनगर शितांशु शर्मा ने बताया कि सना की मां व नानी की मौत हो चुकी है। दाेनों की मौत के बाद से उसकी मौसी उसे पालती पोसती थी। पिता ने बताया कि वह मासूम की परवरिश के बदले खर्च देता था लेकिन, अब उसकी सही से परवरिश नहीं कर रही हैं। लिहाजा, उसे साथ ले आया। इसी पर मौसी मासूम पर अपना दावा कर रही हैं। दोनों पक्षों में बातचीत से मामले का हल निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी