top menutop menutop menu

साली की शादी में शामिल होने आया था संक्रमित युवक

साली की शादी में शामिल होने आया था संक्रमित युवक
Publish Date:Wed, 08 Jul 2020 02:21 AM (IST) Author: Jagran

बरेली, जेएनएन: गांव मुझैना संतोष में एक युवती की 29 जून को शादी हुई थी, जिसमें शामिल होने नोएडा से उसका बहनोई आया था। शादी में उसने लोगों को खाना परोसा था। बाद में उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। बताते हैं कि इसके बाद भी संक्रमित युवक बरेली में हुए विवाह समारोह में पहुंचा था। उसके संपर्क में आए छह ससुरालियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इनमें एक ढाई वर्ष का बालक भी शामिल है। संक्रमितों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव को हॉटस्पॉट बनाया गया। मंगलवार को एसडीएम वेदप्रकाश मिश्रा व बीडीओ ने हॉटस्पॉट क्षेत्र का जायजा लिया।

सेवानिवृत्त फौजी व उसकी पत्नी भी संक्रमित

कस्बे में संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। सोमवार को आई रिपोर्ट में मुहल्ला आदर्श नगर में एक रिटायर्ड फौजी व उनकी पत्नी के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इससे पूर्व उनके पड़ोस में रहने वाला एक युवक भी संक्रमित पाया गया था। कस्बे में संक्रमितों की संख्या 11 पहुंच गई है, जबकि आठ हॉटस्पॉट बनाए जा चुके हैं।

--------------------

बाल कल्याण समिति का कार्यालय भी बंद

बरेली, जेएनएन: सीतापुर अस्पताल में स्थित एक कार्यालय के कर्मचारी के कोरोना पाजिटिव आने के बाद बाल कल्याण समिति कार्यालय को भी बंद करवाया गया है। यहां कदम संक्रमण की गुंजाइश को खत्म करने के लिए उठाया गया है।

इससे पहले चाइल्ड लाइन की कोआर्डिनेटर भी पॉजिटिव आ चुकी है। चाइल्ड लाइन के बाकी स्टॉफ के सैंपल लिए गए हैं। दरअसल, यहां जूविनाइल मामलों की सुनवाई के अधिकांश मामले चाइल्ड लाइन के माध्यम से ही आते हैं। इसलिए बाल कल्याण समिति और कार्यालय से जुड़े स्टाफ को सुरक्षित रखने के लिए यह फैसला लिया गया है। मंगलवार को बाल कल्याण समिति की सामने वाले ऑफिस को सेनिटाइज किया गया। जंक्शन पर पसरा रहा सन्नाटा

बरेली, जेएनएन: जंक्शन पर सोमवार को ट्रैकमैन और टोकन पोर्टर कोरोना संक्रमित निकलने की जानकारी के बाद मंगलवार को वहां सन्नाटा पसरा रहा। चर्चा है कि दोनों संक्रमित स्टेशन भी आए थे। जिसके चलते स्टेशन को सोमवार को ही सैनिटाइज करा दिया गया था। जंक्शन पर कार्यरत रेलकर्मी सतर्क दिखे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.