संक्रमित ठीक हुए, अब सदर बाजार का हॉटस्पॉट हटाओ

तीन कोरोना संक्रमित मिलने के बाद सदर बाजार को क्लस्टर घोषित करते हुए बंद करवा दिया गया। दुकानें बंद हुई घर के बाहर लोगों की आवाजाही भी रुकवा दी गई।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 09:58 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 09:58 PM (IST)
संक्रमित ठीक हुए, अब सदर बाजार का हॉटस्पॉट हटाओ
संक्रमित ठीक हुए, अब सदर बाजार का हॉटस्पॉट हटाओ

बरेली, जेएनएन : तीन कोरोना संक्रमित मिलने के बाद सदर बाजार को क्लस्टर घोषित करते हुए बंद करवा दिया गया। दुकानें बंद हुई, घर के बाहर लोगों की आवाजाही भी रुकवा दी गई। बुधवार को सदर बाजार के दुकानदारों ने सिटी मजिस्ट्रेट मदन कुमार के कार्यालय में दरख्वास्त दी। वह चाहते हैं कि उनकी दुकानें खुलवा दी जाए। उनका कहना है कि तीन मरीज कोरोना पॉजिटिव आए थे, लेकिन सभी ठीक हो चुके हैं। इसके बावजूद क्लस्टर बने रहने से उनके व्यवसाय पूरी तरह से ठप है। इस मामले में एसडीएम सदर ईशान प्रताप ङ्क्षसह से भी शिकायत कर दी गई है। एसडीएम ने बताया कि सदर बाजार के लोग क्लस्टर बनाए जाने के आदेश देखना चाहते थे। जिसके लिए उन्हें मना किया गया है। क्ल्स्टर के निर्देश उनके स्तर से जारी हुए थे। वहां बाजार खुलेगा या बंद ही रहेगा। यह फिलहाल विचाराधीन है।

गेरा स्वीट्स  पर कोरोना संक्रमित होने की अफवाह

बीआई बाजार की गेरा स्वीट््स पर कोरोना पॉजिटिव मिलने की अफवाह उड़ाए जाने का मामला कैंट थाने तक पहुंचा। किसी खुराफाती ने वाट््सएप मेसेज के जरिए दहशत फैलाने की कोशिश की। जबकि दुकान पर कोई भी कोरोना संक्रमित नहीं मिला है। वायरल किए जा रहे मेसेज में लिखा गया कि दुकान का एक नौकर कोरोना संक्रमित हैं। प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की। दुकान भी नहीं बंद है। काम चल रहा है। दुकान के मालिक केएल गेरा के मुताबिक यह उनके खिलाफ साजिश है। इस मामले में उन्होंने विधिक राय ली है। इससे पहले बड़ा बाजार में भी नामचीन मिठाई की दुकान को लेकर अफवाह फैलाई गई थी।

chat bot
आपका साथी