अनुशासनहीनता : इस कॉलेज के प्राचार्य के सामने भिड़े शिक्षक, Bareilly News

बरेली कॉलेज में मंगलवार को प्राचार्य डॉ. अनुराग मोहन के सामने ही दो शिक्षक आपस में भिड़ गए। घटना गणित विभाग की है। कई घंटे तक तकरार चली।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Wed, 16 Oct 2019 08:59 AM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 01:55 PM (IST)
अनुशासनहीनता : इस कॉलेज के प्राचार्य के सामने भिड़े शिक्षक, Bareilly News
अनुशासनहीनता : इस कॉलेज के प्राचार्य के सामने भिड़े शिक्षक, Bareilly News

जेएनएन, बरेली : बरेली कॉलेज में मंगलवार को प्राचार्य डॉ. अनुराग मोहन के सामने ही दो शिक्षक आपस में भिड़ गए। घटना गणित विभाग की है। कई घंटे तक तकरार चली। आखिर, प्राचार्य ने मध्यस्थता करके दोनों को शांत कराया।

गणित विभाग में वरिष्ठता को लेकर विवाद चल रहा है। इसमें एक महिला शिक्षक ने एक अन्य शिक्षक पर अभद्रता का आरोप लगाया था। मामले की जांच हुई। कमेटी ने आरोपी शिक्षक से महिला शिक्षक से पूरे मामले पर खेद जताने को कहा गया, लेकिन वह तैयार नहीं हुए थे। इसे लेकर विभाग दो गुट में भी बंट गया। चार शिक्षक दस दिन से धरना दे रहे थे। प्राचार्य इसके समाधान के लिए पहुंचे थे। कमरे में बातचीत के दौरान विभागाध्यक्ष और शिक्षक के बीच तीखी नोकझोंक होने लगी। प्राचार्य ने दखल देकर शांत कराया। चारों शिक्षकों को कार्यालय में बैठने को कहा, जिस पर शिक्षकों ने सहमति जता दी। प्राचार्य ने आश्वासन दिया कि जल्द ही पुराने सभी मामले निस्तारित कराएंगे।

वरिष्ठता सूची पर फिर जाएंगे हाईकोर्ट

वरिष्ठता सूची पर हाईकोर्ट में याचिका दायर करने वाले गणित विभाग के शिक्षक डॉ. टीएन चौहान का कहना है कि कॉलेज प्रबंधन ने वरिष्ठता के हिसाब से दायित्व नहीं सौंपे हैं। वह जल्द ही हाईकोर्ट में अवमानना याचिका दायर करेंगे।

chat bot
आपका साथी