Indian Railways : बरेली में टिकट काउंटर छोड़ रेल कर्मचारियों के ठुमके लगाने का वीडियाे वायरल, अधिकारियों ने दिए कार्रवाई के आदेश

Indian Railways बरेली जंक्शन के टिकट आरक्षण काउंटर में 30 जून को जहां एक ओर टिकट बुक हो रहे थे। वहीं दूसरी ओर एक साथी के रिटायरमेंट पार्टी में जमकर ठुमके लगाए जा रहे थे। जिसका यात्रियों ने विरोध भी किया था।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 09:04 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 09:04 AM (IST)
Indian Railways : बरेली में टिकट काउंटर छोड़ रेल कर्मचारियों के ठुमके लगाने का वीडियाे वायरल, अधिकारियों ने दिए कार्रवाई के आदेश
Indian Railways : बरेली में टिकट काउंटर छोड़ रेल कर्मचारियों के ठुमके लगाने का वीडियाे वायरल

बरेली, जेएनएन। Indian Railways : बरेली जंक्शन के टिकट आरक्षण काउंटर में 30 जून को जहां एक ओर टिकट बुक हो रहे थे। वहीं दूसरी ओर एक साथी के रिटायरमेंट पार्टी में जमकर ठुमके लगाए जा रहे थे। जिसका यात्रियों ने विरोध भी किया था। किसी यात्री द्वारा रेलवे महिला व पुरुष स्टाफ का आनड्यूटी डांस करते वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर गुरुवार को वायरल कर दिया। मामले की जानकारी मुरादाबाद मंडल के अधिकारियों को हुई तो उन्हाेंने वीडियो की जांच के साथ ही कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए है।

जंक्शन के टिकट आरक्षण काउंटर में कार्यरत एक महिला रिजर्वेशन सुपरवाइजर का रिटायरमेंट 30 जून को था। जिसकी पार्टी कार्यालय के अंदर ही थी। पार्टी में म्यूजिक सिस्टम आदि लगाया गया था। अंताक्षरी से शुरू हुआ कार्यक्रम फिल्मी गानों पर आरक्षण केंद्र में तैनात महिला एवं पुरुष कर्मचारी द्वारा झूमने पर समाप्त हुआ। तीन घंटे तक यह कार्यक्रम चला था। यही नहीं कर्मचारी काउंटर छोड़कर नाच गाने में मस्त हो गए थे।

जबकि लोग रिजर्वेशन कराने के लिए लाइन में लगे हुए थे। जिस पर कई यात्रियों ने नाराजगी भी जाहिर की थी। किसी के द्वारा नाच गाने का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वायरल वीडियो के संबंध में सीनियर डीसीएम रेखा शर्मा ने बताया कि वीडियो मिला है। जिसकी सत्यता की जांच करा आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी