Indian Railways : TTE ने तीन सौ रुपये लेकर नहीं दी रसीद ताे यात्री ने बनाया वीडियाे, जानिए आगे क्या हुआ

Indian Railways हावड़ा से काठगोदाम जाने वाली बाघ एक्सप्रेस में एक टीटीई द्वारा बिना टिकट यात्रा कर रहे युवक से तीन सौ रुपये लेने के बाद रसीद नहीं दी। रसीद न मिलने पर युवक ने टीटीई का वीडियो बना लिया। जिसके बाद टीटीई ने उसे रसीद दी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 11:55 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 11:55 AM (IST)
Indian Railways : TTE ने तीन सौ रुपये लेकर नहीं दी रसीद ताे यात्री ने बनाया वीडियाे, जानिए आगे क्या हुआ
Indian Railways : TTE ने तीन सौ रुपये लेकर नहीं दी रसीद ताे यात्री ने बनाया वीडियाे

बरेली, जेएनएन। Indian Railways: हावड़ा से काठगोदाम जाने वाली बाघ एक्सप्रेस में एक टीटीई द्वारा बिना टिकट यात्रा कर रहे युवक से तीन सौ रुपये लेने के बाद रसीद नहीं दी। रसीद न मिलने पर युवक ने टीटीई का वीडियो बना लिया। जिसके बाद टीटीई ने उसे रसीद दी। ट्रेन के जंक्शन पहुंचने पर यात्री ने शिकायत पुस्तिका में टीटीई के खिलाफ शिकायत दर्ज की।

पीलीभीत निवासी अनिल कुमार लखनऊ से बरेली बाघ एक्सप्रेस से आ रहे थे। आरोप है कि आरक्षण कंफर्म न होने पर टीटीई ने उनसे रसीद के नाम पर तीन सौ रुपये लिए और रसीद नहीं दी। जिस पर उसने टीटीई से उसका वीडियो बनाए जाने की बात कही। जिसके बाद टीटीई ने तुरंत उसे रसीद दे दी। जंक्शन पर ट्रेन पहुंचते ही उसने शिकायत पुस्तिका में शिकायत दर्ज की है। मामले में स्टेशन अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने बताया कि बाघ एक्सप्रेस में इज्जतनगर मंडल का चेकिंग स्टाफ ड्यूटी करता है। शिकायत को मंडलीय अधिकारियों के पास भेज दिया गया है। कार्रवाई का कार्य भी वहीं से किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी