Indian Railways : आरपीएफ ने लौटाया ट्रेन में छूटा युवती का पर्स, योगनगरी ऋषिकेश स्पेशल में छूटा था पर्स

Indian Railways प्रयागराज संगम से योग नगरी ऋषिकेश जाने वाली 04229 योगनगरी ऋषिकेश स्पेशल में एक युवती का पर्स ट्रेन में छूट गया। जिसकी जानकारी उसने कंट्रोल को दी। कंट्रोल की सूचना पर जंक्शन आरपीएफ ने ट्रेन के कोच से उसका पर्स बरामद कर पोस्ट में उसे बुलाकर सुपुर्द किया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 11:58 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 11:58 AM (IST)
Indian Railways : आरपीएफ ने लौटाया ट्रेन में छूटा युवती का पर्स, योगनगरी ऋषिकेश स्पेशल में छूटा था पर्स
Indian Railways : आरपीएफ ने लौटाया ट्रेन में छूटा युवती का पर्स

बरेली, जेएनएन। Indian Railways : प्रयागराज संगम से योग नगरी ऋषिकेश जाने वाली 04229 योगनगरी ऋषिकेश स्पेशल में एक युवती का पर्स ट्रेन में छूट गया। जिसकी जानकारी उसने कंट्रोल को दी। कंट्रोल की सूचना पर जंक्शन आरपीएफ ने ट्रेन के कोच से उसका पर्स बरामद कर पोस्ट में उसे बुलाकर सुपुर्द किया।

आरपीएफ थाना प्रभारी निरीक्षक विपिन कुमार शिशौदिया ने बताया कि मूल रूप से सुल्तानपुर के काईपुर हकीमपुर निवासी कु. शालिनी सिंह अपने रिश्तेदार के घर हरदोई ट्रेन नंबर 04229 के एस-वन कोच में प्रयागराज संगम से बैठी थी। सोमवार की सुबह वह हरदोई स्टेशन पर ट्रेन से उतरी, दो मिनट का स्टाप होने के कारण जल्दबाजी में वह अपना पर्स ट्रेन में ही भूल गई। ट्रेन के चले जाने पर उसे याद आया कि पर्स तो वह ट्रेन में ही भूल गई है।

जिसकी जानकारी होने पर उसने रेलवे कंट्रोल पर इसकी सूचना दी। ट्रेन के शाहजहांपुर स्टेशन गुजरते ही कंट्रोल से जंक्शन को मैसेज दिया गया। जहां उप निरीक्षक आरपीएफ चांदनी ने जंक्शन पर ट्रेन के पहुंचते ही कोच में रखे बैग को अपने कब्जे में लिया। जहां पर युवती को बुला पर्स लौटा दिया गया। शालिनी के मुताबिक पर्स में आवश्यक दस्तावेजों के अलावा नकदी रखी हुई थी। जो उसे मिल गई।

chat bot
आपका साथी