Indian Railways : डीआरएम की फटकार के बाद चौड़ी हुई रेलवे क्रासिंग, जानिए किस वजह से लग रहा था जाम

Indian Railways मुरादाबाद मंडल के डीआरएम अजय नंदन की फटकार के बाद बुधवार को अटसलिया रेलवे क्रासिंग की दोनों साइडों में लगे लोहे के एंगल हटाकर सड़क को करीब दो मीटर चाैड़ा करा दिया गया। इससे जाम की समस्या से काफी हद तक निजात मिल जाएगी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 03:42 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 03:42 PM (IST)
Indian Railways : डीआरएम की फटकार के बाद चौड़ी हुई रेलवे क्रासिंग, जानिए किस वजह से लग रहा था जाम
Indian Railways : डीआरएम की फटकार के बाद चौड़ी हुई रेलवे क्रासिंग

बरेली, जेएनएन। Indian Railways : मुरादाबाद मंडल के डीआरएम अजय नंदन की फटकार के बाद बुधवार को अटसलिया रेलवे क्रासिंग की दोनों साइडों में लगे लोहे के एंगल हटाकर सड़क को करीब दो मीटर चाैड़ा करा दिया गया। इससे जाम की समस्या से काफी हद तक निजात मिल जाएगी।

लखनऊ-दिल्ली रेल मार्ग की गेट संख्या 318 स्थित क्रासिंग पर पिलर गेट बनाया गया था। यहां दो लोहे के एंगल लगा होने की वजह से दो वाहन एक साथ नहीं निकल पा रहे थे। ऐसे में यहां आये दिन जाम लग रहा था। जिसकी शिकायत मंडलीय अधिकारियों तक आये दिन पहुंच रही थी। मंगलवार शाम को जब डीआरएम निरीक्षण करने पहुंचे तो उन्होंने संबंधित अधिकारियों को फटकार लगाते हुए जल्द समाधान का निर्देश दिया था। जिसके बाद बुधवार सुबह ही एंगल हटा दिया गया। सहायक मंडल अभियंता ऋषभ दत्त ने बताया कि अब जाम को लेकर कोई दिक्कत नहीं रहेगी।

सांसद ने दी जानकारी, रेलवे जीएम ने बुलाए एनएचएआइ के अधिकारी

शाहजहांपुर सांसद अरुण कुमार सागर ने दिल्ली में उत्तर रेलवे के महाप्रबंधक आशुतोष गंगल से भेंट की। उन्हें हुलासगनरा रेलवे क्रासिंग के अलावा संसदीय क्षेत्र की रेलवे संबंधी की प्रमुख समस्याओं के बारे में बताया। सांसद ने बताया कि महाप्रबंधक ने लखनऊ व बरेली के एनएचएआइ के अधिकारियों को 21 अक्टूबर को शाम चार बजेे बुलाया है। सांसद ने बताया कि उन्होंने महाप्रबंधक के सामने शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर वाटर कूलर, तेल टंकी से स्टेशन की ओर जाने वाली सड़क बनवाने, टिकट घर खुलवाने समेत अन्य मांगें रखीं। हुलासनगरा रेलवे क्रासिंग की समस्या के निस्तारण की मांग पर जोर रहा। उनके साथ मिश्रिख सांसद अशोक रावत भी थे।

chat bot
आपका साथी