Indian Railways : दुर्गियाना एक्सप्रेस में चेन पुलिंग भाग रहे युवक काे आरपीएफ ने दबाेचा, ट्र्रैक्टर ने ताेड़ा रेलवे फाटक

Indian Railways कोलकाता से अमृतसर जाने वाली दुर्गियाना सुपरफास्ट स्पेशल (02357) शनिवार सुबह 6.18 बजे जंक्शन से रवाना हुई। ट्रेन अभी यार्ड के पास पहुंची थी कि तभी एक युवक ने ट्रेन के एक कोच में चेन पुलिंग की।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 02:54 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 02:54 PM (IST)
Indian Railways : दुर्गियाना एक्सप्रेस में चेन पुलिंग भाग रहे युवक काे आरपीएफ ने दबाेचा, ट्र्रैक्टर ने ताेड़ा रेलवे फाटक
Indian Railways : दुर्गियाना एक्सप्रेस में की चेन पुलिंग, आरोपित गिरफ्तार

बरेली, जेएनएन। Indian Railways : कोलकाता से अमृतसर जाने वाली दुर्गियाना सुपरफास्ट स्पेशल (02357) शनिवार सुबह 6.18 बजे जंक्शन से रवाना हुई। ट्रेन अभी यार्ड के पास पहुंची थी कि तभी एक युवक ने ट्रेन के एक कोच में चेन पुलिंग की। इसकी जानकारी होने पर पहुंची रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने चेन पुलिंग करने वाले आरोपित को पकड़ा। जंक्शन थाना प्रभारी निरीक्षक विपिन कुमार शिशौदिया ने बताया कि चेन पुलिंग के बाद आरोपित ने यार्ड से भागने की कोशिश की। जिसके बाद आरपीएफ कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया। आरोपित की पहचान सुभाष नगर निवासी अशोक कुमार के रूप में हुई। उसने पूछताछ में बताया कि ट्रेन में नींद लगने के कारण उसे बरेली स्टेशन आने का पता नहीं चला। जब नींद खुली तब देखा कि ट्रेन जंक्शन से निकलने वाली थी, इसलिए ट्रेन रोकने के लिए चेन खींची थी। चेन पुलिंग की वजह से ट्रेन काफी देर तक यार्ड में खड़ी रही। बाद में इसे रवाना किया गया।

ट्र्रैक्टर की टक्कर से टूटा रेलवे क्रासिंग का फूटा 

मुरादाबाद मंडल के बरेली सेक्शन के बरेली-शाहजहांपुर रेलखंड पर मौजूद टिसुआ रेलवे क्रासिंग में शुक्रवार देर रात एक ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि रेलवे क्रासिंग का फाटक टूट गया। गेटमैन ने मामले की जानकारी तुरंत आरपीएफ को दी। सूचना पर ट्रैक्टर चालक को मय ट्रैक्टर के गिरफ्तार कर लिया। जंक्शन आरपीएफ निरीक्षक विपिन कुमार शिशौदिया ने बताया कि फाटक तोड़ने का आरोपित नेकचंद शाहजहांपुर के परौर थाना क्षेत्र का रहने वाला है, जिसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। देर रात करीब एक बजे फाटक बंद था तभी चालक जल्दबाजी में ट्रैक्टर ट्राली लेकर फाटक में लड़ गया। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी