Indian Railways : हिमगिरी एक्सप्रेस में सीट को लेकर हुआ बवाल, जमकर हुई मारपीट

Indian Railways हावड़ा से जम्मूतवी जाने वाली 02331 हिमगिरी सुपरफास्ट स्पेशल में देर रात सेकेंड स्लीपर में सीट को लेकर दो यात्रियों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। मामले की जानकारी किसी ने टीटीई को दी। टीटीई ने कंट्रोल को सूचना दी।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:52 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:52 AM (IST)
Indian Railways : हिमगिरी एक्सप्रेस में सीट को लेकर हुआ बवाल, जमकर हुई मारपीट
Indian Railways : हिमगिरी एक्सप्रेस में सीट को लेकर हुआ बवाल, जमकर हुई मारपीट

बरेली, जेएनएन। Indian Railways : हावड़ा से जम्मूतवी जाने वाली 02331 हिमगिरी सुपरफास्ट स्पेशल में देर रात सेकेंड स्लीपर में सीट को लेकर दो यात्रियों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। मामले की जानकारी किसी ने टीटीई को दी। टीटीई ने कंट्रोल को सूचना दी। देर रात ट्रेन के जंक्शन पहुंचने से पहले ही जीआरपी व आरपीएफ प्लेटफार्म में ट्रेन के आने का इंतजार करने लगे। दोनों यात्रियों को समझाकर मामला शांत कराया गया। इस दौरान ट्रेन 10 मिनट निर्धारित समय से अतिरिक्त खड़ी रही। आरपीएफ थाना प्रभारी निरीक्षक विपिन कुमार शिशौदिया ने बताया कि जंक्शन पर रविवार देर रात ट्रेन 11.40 बजे पहुंची थी। जहां टूएस के एक कोच में सीट को लेकर दो यात्रियों में विवाद हुआ था। एक यात्री को सहारनपुर तो दूसरे को जम्मू जाना था।

चार घंटे देरी से जंक्शन पहुंचेगी दरभंगा-अमृतसर स्पेशल

शाहजहांपुर स्टेशन पर नान इंटरलाकिंग होने से दरभंगा से अमृतसर जाने वाली स्पेशल ट्रेन चार घंटे देरी से जंक्शन पहुंचेगी। मुरादाबाद रेल डिवीजन की सीनियर डीसीएम रेखा शर्मा ने बताया कि 27 जुलाई को ट्रेन दरभंगा से शाम 5.20 की जगह रात 9.20 बजे चलेगी। जिससे ट्रेन जंक्शन पर अगले दिन शाम छह बजे पहुंचेगी। वहीं कई गुजरने वाली ट्रेनें रद रही। सहारनपुर-प्रयाग नौचंदी एक्सप्रेस, नई दिल्ली-मडुवाडीह काशी विश्वनाथ और देहरादून-वाराणसी जनता एक्सप्रेस ट्रेनें रद रहीं। जबकि अवध असम एक्सप्रेस, जम्मू तवी-गोरखपुर अमरनाथ एक्सप्रेस ट्रेनें कानपुर-लखनऊ गुजारी गई।

chat bot
आपका साथी