Indian Railways : किसान आंदाेलन काे लेकर 10 घंटे देरी से चली अमृतसर-कोलकाता दुर्गियाना स्पेशल, यात्री हुए परेशान

Indian Railways किसान आंदोलन की आशंका के चलते रेलवे अमृतसर से कोलकाता जाने वाली 02358 दुर्गियाना एक्सप्रेस को 10 घंटे देरी से चलाया। जंक्शन पर पंजाब के रास्ते गंगा सतलज एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनें होकर गुजरती है।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 10:28 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 10:28 AM (IST)
Indian Railways : किसान आंदाेलन काे लेकर 10 घंटे देरी से चली अमृतसर-कोलकाता दुर्गियाना स्पेशल, यात्री हुए परेशान
Indian Railways : किसान आंदाेलन काे लेकर 10 घंटे देरी से चली अमृतसर-कोलकाता दुर्गियाना स्पेशल

बरेली, जेएनएन। Indian Railways : किसान आंदोलन की आशंका के चलते रेलवे अमृतसर से कोलकाता जाने वाली 02358 दुर्गियाना एक्सप्रेस को 10 घंटे देरी से चलाया। जंक्शन पर पंजाब के रास्ते गंगा सतलज एक्सप्रेस, पंजाब मेल, अर्चना एक्सपेस, सियालदह एक्सप्रेस, हिमगिरि एक्सप्रेस, लखनऊ चंडीगढ़ एक्सप्रेस, पाटलीपुत्र एक्सप्रेस, सरयू यमुना एक्सप्रेस आदि ट्रेनें आती हैं। रेलवे ने ट्रेन रोकने की आशंका से अमृतसर से सुबह छह बजे चलने वाली दुर्गियाना एक्सप्रेस को शाम को चलाया। वहीं जंक्शन पर इस ट्रेन का लोग इंतजार करते रहे। पूछताछ काउंटर पर सबसे ज्यादा इसी ट्रेन की जानकारी लेते लोग दिखे। जंक्शन पर शाम 4.19 बजे पहुंचने वाली यह ट्रेन रात एक बजे तक नहीं पहुंची।

ट्रेन में गिरा यात्री का मोबाइल आरपीएफ ने लौटाया

लखनऊ से काठगोदाम जाने वाली लखनऊ मेल सपेशल में एक यात्री का मोबाइल गिरा हुआ आरपीएफ को भोजीपुरा रेलवे स्टेशन में मिला। बरेली सिटी आरपीएफ के एएसआइ प्रकाश चंद्र कांडपाल, हेड कांस्टेबल रामजियावन, हेड कांस्टेबल रामदुलारे, दिनेश यादव ड्यूटी पर थे। उन्हें ट्रेन में किसी यात्री का मोबाइल छूटा होने की सूचना मिली। जिसके थोड़ी देर बाद यात्री सुनील कुमार ने भी रेलवे कंट्रोल इज्जतनगर को मोबाइल ट्रेन में छूटने की सूचना दी। ट्रेन के भोजीपुरा स्टेशन पहुंचने पर कोच संख्या डी-2 सीट नंबर-39 पर एंड्रायड फोन साथ चार्जर समेत आरपीएफ को मिला। जिसे आरपीएफ ने यात्री सुनील को वापस लौटा दिया।

चेन पुलिंग कर भाग रहे युवक काे आरपीएफ ने पकड़ा 

वाराणसी से आनंदविहार टर्मिनल जाने वाली 04249 गरीबरथ स्पेशल में चेन पुलिंग कर भाग रहे एक युवक को आरपीएफ ने पकड़ उसके खिलाफ कार्रवाई की है।आरपीएफ थाना प्रभारी निरीक्षक विपिन कुमार शिशौदिया ने बताया कि 04249 सोमवार सुबह 4.43 बजे जंक्शन पहुंची। यहां दो मिनट रुकने के बाद जैसे ही आगे के लिए रवाना हुई, तभी राधा विहार कालोनी कैंट निवासी रोहित ने चेन पुलिंग कर दी और ट्रेन से उतरकर भागने लगा। स्टेशन पर मौजूद आरपीएफ जवानों ने भाग रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया।

chat bot
आपका साथी