Indian Railway News : टनकपुर रेलवे स्टेशन से चलने वाली त्रिवेणी एक्सप्रेस 17 अप्रैल से दोबारा चलेगी, जानिये अन्य रेल सेवा कब से शुरू होंगी

Indian Railway News इज्जतनगर मंडल के टनकपुर स्टेशन से चलने वाली त्रिवेणी एक्सप्रेस का संचालन 17 अप्रैल से दोबारा शुरू होने जा रहा है। पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य वाणिज्य प्रबंध एचसी प्रसाद शनिवार को 11 बजे टनकपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 11:40 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 11:40 AM (IST)
Indian Railway News : टनकपुर रेलवे स्टेशन से चलने वाली त्रिवेणी एक्सप्रेस 17 अप्रैल से दोबारा चलेगी, जानिये अन्य रेल सेवा कब से शुरू होंगी
त्रिवेणी एक्सप्रेस शुरू होने के बाद पूर्णागिरि मेले में श्रद्धालुओं की संख्या बढ़ सकती है।

बरेली, जेएनएन।Indian Railway News : इज्जतनगर मंडल के टनकपुर स्टेशन से चलने वाली त्रिवेणी एक्सप्रेस का संचालन 17 अप्रैल से दोबारा शुरू होने जा रहा है। पूर्वोत्तर रेलवे के मुख्य वाणिज्य प्रबंध एचसी प्रसाद शनिवार को 11 बजे टनकपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे। जहां प्लेटफार्म के साथ ही वाशिंग पिट, साफ-सफाई आदि का निरीक्षण किया। मां पूर्णागिरि धाम के दर्शन कर वापस लौटते समय उन्होंने बताया कि टनकपुर से 17 अप्रैल से त्रिवेणी एक्सप्रेस का संचालन दोबारा शुरू होगा। यदि यात्रियों की संख्या बढ़ी तो इज्जतनगर मंडल के टनकपुर स्टेशन से अतिरिक्त रेल सेवा भी शुरू कि जा सकती है। यात्रियों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए दिल्ली जनशताब्दी ट्रेन के मार्ग में बदलाव व समय सारिणी बदलने पर भी विचार किया जा रहा है। बता दें कि इस समय पूर्णागिरि मेला शुरू है। कोविड महामारी के चलते धीरे-धीरे यात्रियों की संख्या में गिरावट आ रही है। त्रिवेणी एक्सप्रेस शुरू होने के बाद पूर्णागिरि मेले में श्रद्धालुओं की संख्या बढ़ सकती है। निरीक्षण के दौरान वाणिज्य प्रबंधक इज्जतनगर नीतू सिंह मौजूद रहीं।

मालगाड़ी को रोक बंद कराया गया रैक का दरवाजा

बरेली। दिल्ली से लखनऊ जा रही चावल की बोरियां लदी मालगाड़ी का डाला रास्ते में खुल गया। जंक्शन से गुजरते वक्त इस पर नजर पड़ते ही कंट्रोल को सूचना देकर मालगाड़ी को रोका गया। मालगाड़ी के इंजन से चौथे रैक का डाला खुला था। जिससे बोरियां गिरने का खतरा बना हुआ था। कंट्रोल की सूचना पर नॉनस्टॉप लखनऊ जा रही मालगाड़ी को प्लेटफार्म नंबर दो पर रोक रैक को दुरुस्त किया गया। इस दौरान करीबन आधा घंटा मालगाड़ी जंक्शन पर खड़ी रही।

chat bot
आपका साथी