Indian Railway News : कोहरे ने रोकी ट्रेनों की रफ्तार, यहां देखें कौन सी ट्रेन कितनी देरी से चल रही

Indian Railway News सर्दी की शुरुआत होते ही ट्रेनों की रफ्तार धीमी होने लगी है। सुबह शाम को आउटर में गिरने वाले कोहरे से ट्रेनें लेट होना शुरू हो गया है। एक दिसम्बर से रेलवे ने बरेली से चलने व गुजरने वाली 38 ट्रेनों को निरस्त कर दिया है।

Samanvay PandeyWed, 01 Dec 2021 08:44 AM (IST)
जंक्शन पर ट्रेन का इंतजार करते हुए यात्री पूछताछ काउंटर पर ट्रेन के आने की बारबार जानकारी लेते दिखे।

बरेली, जेएनएन। Indian Railway News : सर्दी की शुरुआत होते ही ट्रेनों की रफ्तार भी धीमी होने लगी है। सुबह शाम को आउटर में गिरने वाले कोहरे से ट्रेनें लेट होना शुरू हो गया है। एक दिसम्बर से जहां रेलवे ने बरेली जंक्शन से चलने व गुजरने वाली 38 ट्रेनों को निरस्त कर दिया है। वहीं मंगलवार को आधा दर्जन ट्रेनें घंटों देरी से पहुंची। जंक्शन पर ट्रेन का इंतजार करते हुए यात्री पूछताछ काउंटर पर ट्रेन के आने की बारबार जानकारी लेते दिखे।

14673 शहीद एक्सप्रेस एक घंटा, 12371 हावड़ा-बीकानेर एक्सप्रेस 56 मिनट,19602 न्यू जलपाईगुड़ी-उदयपुर सिटी एक्सप्रेस दो घंटा छह मिनट, 12203 सहरसा-अमृतसर गरीबरथ एक्सप्रेस 52 मिनट, 13307 गंगा सतलुज एक्सप्रेस एक घंटा, 13009 दून एक्सप्रेस दो घंटे, 15001 मुजफ्फरपुर-देहरादून एक्सप्रेस एक घंटा दो मिनट की देरी से पहुंची। इसके अलावा भी काफी संख्या में ट्रेनें लेट चल रही थीं। ट्रेनें लेट होने की वजह से यात्री ट्वीटर पर अधिकारियों से शिकायत कर रहे हैं। क्योंकि उन्हे अपने गंतव्य तक पहुंचने में देरी हो रही है।

मतदान करने और वोटर आइ कार्ड बनवाने की दिलाई शपथ : बरेली कॉलेज में मंगलवार को दूसरे दिन स्वीप कार्यक्रम में मतदान जागरूकता के तहत मानव श्रृंखला एवं काव्य पाठ का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में स्वयं सेवकों व छात्र-छात्राओं को मतदान के महापर्व में हिस्सा लेने और समाज के सभी वर्गों को मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए जागरूक किया गया। 18 साल की आयु परी कर चुके सभी नागरिकों एवं छात्र छात्राओं को मतदाता सूची में शामिल होने के लिए वोटर हेल्पलाइन मोबाइल ऐप पर पंजीकृत होने की अपील और मतदान करने के लिए शपथ दिलाई गई। इस मौके पर कॉलेज के डा एमपी सिंह, डा एमके सिंह, डा पंकज यादव, डा शैव्या त्रिपाठी, डा रूबी सिद्दीकी, कार्यक्रम अधिकारी डा कोमल मित्तल, डा अमिता गुप्ता, डा यशार्थ गौतम, डा बृजवास कुशवाहा प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.