Indian Railway News : बरेली-वाराणसी एक्सप्रेस 14 माह बाद पटरी पर दौड़ने के लिए तैयार, जानें कब से चलेगी ट्रेन

Indian Railway News कोरोना संक्रमण धीर-धीरे कम होने लगा है। ऐसे में रेलवे ने भी बंद चल रही ट्रेनों को यात्रियों की मांग के मुताबिक चलाने का निर्देश दिया है। लगभग 14 माह से बंद चल रही बरेली-वाराणसी एक्सप्रेस का संचालन 14 जून से शुरू होने जा रहा है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 03:30 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 03:30 PM (IST)
Indian Railway News : बरेली-वाराणसी एक्सप्रेस 14 माह बाद पटरी पर दौड़ने के लिए तैयार, जानें कब से चलेगी ट्रेन
साथ ही दो माह पूर्व बंद की गई बरेली-प्रयागराज एक्सप्रेस के साथ ही पुरबिया एक्सप्रेस समेत पांच ट्रेनें और चलेंगी।

बरेली, जेएनएन। Indian Railway News : कोरोना संक्रमण धीर-धीरे कम होने लगा है। ऐसे में रेलवे ने भी बंद चल रही ट्रेनों को यात्रियों की मांग के मुताबिक चलाने का निर्देश दिया है। लगभग 14 माह से बंद चल रही बरेली-वाराणसी एक्सप्रेस (04235,36) का संचालन 14 जून से शुरू होने जा रहा है। साथ ही दो माह पूर्व बंद की गई बरेली-प्रयागराज एक्सप्रेस (04307,08) के साथ ही पुरबिया एक्सप्रेस (05279, 80) समेत पांच जोड़ी ट्रेनों का संचालन शुरू कर रहा है।

रेल बोर्ड से स्वीकृति के बाद मंडल स्तर से संचालन का आदेश दो दिन पूर्व ही जारी हो गया था। लेकिन इन ट्रेनों में अभी आरक्षण सुविधा शुरू नहीं हो सकी है। गुरुवार को शुरू होने जा रही ट्रेनों में आरक्षण कराने के लिए रेलवे स्टेशनों के आरक्षण विंडों पर पहुंचे यात्रियों को निराशा हाथ लगी। रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि 14 जून से दिल्ली-टनकपुर पूर्णागिरी जनशताब्दी, लखनऊ-काठगोदाम, आनंद विहार-सहरसा पुरबिया, बरेली-प्रयाग, बरेली-वाराणसी शामिल है। सभी ट्रेनों का संचालन स्पेशल के नाम से किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी