शाहजहांपुर के वकील हत्याकांड में भाई ने कहा, मामले में हो लाई डिटेक्टर टेस्ट, दर्ज की जाए दूसरी रिपोर्ट

Shahjahanpur Lawyer Murder Case शाहजहांपुर में अधिवक्ता भूपेंद्र प्रताप सिंह की हत्या से परिवार उबर नहीं पा रहा है। उनकी मां भाई व अन्य सदस्य काफी परेशान हैं। सबसे छोटे भाई जिला बेसिक शिक्षाधिकारी बदायूं महेंद्र प्रताप सिंह इस मामले में दर्ज रिपोर्ट से असंतुष्ट हैं।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 06:42 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 06:42 PM (IST)
शाहजहांपुर के वकील हत्याकांड में भाई ने कहा, मामले में हो लाई डिटेक्टर टेस्ट, दर्ज की जाए दूसरी रिपोर्ट
अधिवक्ता भूपेंद्र सिंह के भाई बीएसए बदायूं महेंद्र प्रताप ने कहा दबाव में लिखवाई तहरीर

बरेली, जेएनएन। Shahjahanpur Lawyer Murder Case : शाहजहांपुर में अधिवक्ता भूपेंद्र प्रताप सिंह की हत्या से परिवार उबर नहीं पा रहा है। उनकी मां, भाई व अन्य सदस्य काफी परेशान हैं। सबसे छोटे भाई जिला बेसिक शिक्षाधिकारी बदायूं महेंद्र प्रताप सिंह इस मामले में दर्ज रिपोर्ट से असंतुष्ट हैं। उन्होंने आरोपित का लाई डिटेक्टर टेस्ट व दूसरी रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की। कहा कि इसमें सीबीआइ जांच होनी चाहिए। बुधवार को शहर के बीवीजई हददफ मुहल्ला में अपने आवास पर परिचितों के साथ बैठे महेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि जो कुछ हो रहा है उससे वह संतुष्ट नहीं हैं। पुलिस की जांच से कुछ नहीं होगा। उन्होंने कहा कि अगर वाकई सच सामने लाना है तो प्रशासन को इस मामले में सीबीआइ जांच करानी चाहिए। बीएसए ने कहा कि उन लोगों को मुआवजा नहीं चाहिए। सिर्फ भाई के लिए न्याय चाहिए है।

तो नेताओं की लगी होती भीड़ः महेंद्र प्रताप ने कहा कि पूरे प्रदेश में अधिवक्ता हड़ताल पर हैं। क्योंकि उनके एक साथी की हत्या हुई। यह घटना काफी गंभीर है। बावजूद इसके अब तक डीएम, एसपी या किसी अधिकारी ने उन लोगों के घर आने की जरूरत नहीं समझी। परिवार के किसी सदस्य से उसका हाल जानने का प्रयास नहीं किया। अगर वह किसी दूसरे समुदाय से होेते तो उनके घर भी नेताओं की भीड़ लगी होती, पर इतनी बड़ी घटना के बाद भी किसी जनप्रतिनिधि ने घर तक आने की जरूरत नहीं समझी। कोई उन लोगों का दुख जानने नहीं आया।

लिखवा ली मनमानी तहरीरः महेंद्र प्रताप सिंह ने इस मामले में दर्ज रिपोर्ट को बेकार बताया। कहा कि वह बाहर थे। उनको यहां आने में समय लगा। तब तक उनके भाई से मनमानी तहरीर लिखवा ली गई। ताकि आगे जाकर यह मुकदमा समाप्त हो जाए। उन्होंने कहा कि अगर वाकई में पुलिस न्याय करना चाहती है तो इस रिपोर्ट को निरस्त कर उनसे दूसरी तहरीर ली जाए। आरोपित का लाई डिटेक्टर टेस्ट हो ताकि पता चल सके कि वह सच बोल रहा है या नहीं। जिन्होंने पहले मनमानी तहरीर लिखवाई उन पर भी कार्रवाई हो।

आवास पर पहुंच रहे परिचितः महेंद्र प्रताप सिंह के घर पर नाते रिश्तेदार व परिचितों के आने का सिलसिला जारी है। बुधवार को भी बदायूं से शिक्षक, कर्मचारी व अन्य परिचित संवेदना जताने पहुंचे। बेटे की माैत के बाद से मां वीरवती का हाल बेहाल है।

chat bot
आपका साथी