बरेली में कोरोना संक्रमण से बचने के लिए रजा फोर्स ने मस्जिदों के बाहर मास्क बांटेे, साथ ही को दी सावधानी बरतने की सलाह

रजा फोर्स ने बरेली महानगर में बढ़ते कोरोना केसों को लेकर शहर की मस्जिदों और मुख्य चौराहों पर लोगोंं को मास्क वितरण कर सावधानी बरतने की सलाह दी। रजा फोर्स प्रभारी यूनुस गद्दी ने अपनी टीम के साथ आज मलूकपुर की मुफ्ती आजम हिन्द मस्जिद जसोली मलूकपुर पर मास्क बांंटे।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 03:33 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 03:33 PM (IST)
बरेली में कोरोना संक्रमण से बचने के लिए रजा फोर्स ने मस्जिदों के बाहर मास्क बांटेे, साथ ही को दी सावधानी बरतने की सलाह
बिना वजह घर से बाहर न निकलें और यदि जरूरी हो तो मास्क लगाकर ही निकलें।

बरेली, जेएनएन। रजा फोर्स ने बरेली महानगर में बढ़ते कोरोना केसों को लेकर शहर की मस्जिदों और मुख्य चौराहों पर लोगोंं को मास्क वितरण कर सावधानी बरतने की सलाह दी। रजा फोर्स प्रभारी यूनुस गद्दी ने अपनी टीम के साथ आज मलूकपुर की मुफ्ती आजम हिन्द मस्जिद, जसोली चौराहा, मलूकपुर चौकी पर जागरूक अभियान चलाते हुए मास्क बांंटे।

उन्होंने कहा कि यह अभियान अभी जारी रहेगा। कोरोना से हम सभी को एकजुट होकर निपटना है।इसलिए सभी से अपील है कि बिना वजह घर से बाहर न निकलें और यदि जरूरी हो तो मास्क लगाकर ही निकलें।साथ ही जहां पर जाएं वहांं पर शारीरिक दूरी के नियम का पालन जरूर करें। कोरोना से हमें सिर्फ हमारी सतर्कता ही बचा सकता है।हम अपने आप को स्वस्थ और कोरोनामुक्त रखेंगे तो दूसरे भी स्वस्थ रहेंगे।इस मौके पर उनके साथ इरशाद रज़ा, समीर रज़ा, जुनैद खान, साकिब रज़ा, फ़ैज़ कुरैशी आदि रहे ।

chat bot
आपका साथी