एक्शन मोड में आए प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा ने बिठाई बिजली निर्माण धांधली पर जांच, बोले- एम्स की जमीन तैयार

In-Charge Minister Sri Kant Sharma News गणतंत्र दिवस के अवसर पर बरेली आए ऊर्जा एवं जिले के प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा के तेवर तल्ख नजर आए। उनके सामने सिविल एंक्लेव फरीदपुर और मीरगंज में बिजली सब स्टेशन निर्माण में धांधली का मामला उठा।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 07:50 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 05:33 PM (IST)
एक्शन मोड में आए प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा ने बिठाई बिजली निर्माण धांधली पर जांच, बोले- एम्स की जमीन तैयार
एक्शन मोड पर आए प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा ने बिठाई बिजली निर्माण धांधली पर जांच, बोले- एम्स की जमीन तैयार

बरेली, जेएनएन। In-Charge Minister Sri Kant Sharma News : गणतंत्र दिवस के अवसर पर बरेली आए ऊर्जा एवं जिले के प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा के तेवर तल्ख नजर आए। उनके सामने सिविल एंक्लेव, फरीदपुर और मीरगंज में बिजली सब स्टेशन निर्माण में धांधली का मामला उठा तो उन्होंने हाथों-हाथ जांच बैठा दी। इसके साथ ही एमडी डिस्काम से जांच कर आख्या देने को कहा है।प्रभारी मंत्री श्रीकांत शर्मा ने एम्स बनवाने पर भी हामी भरी। कहा कि रबर फैक्ट्री की खाली जमीन पर इसे बनवाने के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।

दो दिन के अंदर जांच टीम आएगी बरेली   

सर्किट हाउस में प्रभारी मंत्री ने अधिकारियों के साथ बैठक की। उसी समय बिजली सब स्टेशन बनवाने में धांधली का मामला उठा। भाजपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष व कैंट विधायक राजेश अग्रवाल ने शिकायत की थी कि सिविल एंक्लेव का टेंडर 40 फीसद कम पर स्वीकार किया गया। उनके पत्र को मंत्री ने एमडी डिस्काम को भेजते हुए दो दिन के अंदर टीम बरेली भेजने को कहा। विभागीय समीक्षा में काम में लापरवाही पर बहेड़ी सब स्टेशन पर तैनात जेई को हटा दिया गया।

प्रभारी मंत्री बोले- उड़ान और एम्स सरकार की प्राथमिक्ता 

प्रभारी मंत्री श्री कांत शर्मा ने बताया कि सिविल एंक्लेव से उड़ान शुरू होने की तैयारी हो चुकी है। जल्द ही एम्स जैसे अस्पताल की सुविधा मिलेगी। दोनों प्रोजेक्ट राज्य सरकार की प्राथमिकता में हैं। जिन पर काम किया जा रहा है।  

chat bot
आपका साथी