बरेली में सर्राफ की दुकान से टप्पेबाजों ने उड़ाई आठ अंगूठियां

टप्पेबाज सर्राफ की आंखों के सामने से दिनदहाड़े आठ अंगूठियां लेकर भाग निकले। दिनदहाड़े भरे बाजार में हुई वारदात से व्यापारी दहशत में हैं। हालांकि दोनों टप्पेबाज सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 09:17 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 09:17 PM (IST)
बरेली में सर्राफ की दुकान से टप्पेबाजों ने उड़ाई आठ अंगूठियां
बरेली में सर्राफ की दुकान से टप्पेबाजों ने उड़ाई आठ अंगूठियां

जासं, बरेली: टप्पेबाज सर्राफ की आंखों के सामने से दिनदहाड़े आठ अंगूठियां लेकर भाग निकले। दिनदहाड़े भरे बाजार में हुई वारदात से व्यापारी दहशत में हैं। हालांकि दोनों टप्पेबाज सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गए हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सुभाषनगर के तिलक कालोनी में रवि कुमार सिंह की ज्वैलरी की दुकान है। रवि के मुताबिक, बुधवार दोपहर डेढ़ बजे एक आदमी दुकान में आया और बेटी के लिए बालियां दिखाने को कहा। बालियां देख ही रहा था कि अंगूठी भी दिखाने की बात कही। अंगूठी देखकर उसने पंसद होने की बात भी कही। इसी बीच दुकान में उसका दूसरा साथी दाखिल हुआ। उससे टप्पेबाज ने कहा कि अंगूठी पंसद आ गई है। पत्नी बाहर खड़ी हैं, जरा बुला दो वह भी देख लें। इस दौरान सर्राफ बालियां रखने लगा। मौका देखने ही दिखाने के लिए रखी गई आठ अंगूठियां लेकर ठग भाग निकला। जब तक सराफ बाहर निकलता, दोनों अपाचे बाइक से निकल गए। सीसीटीवी फुटेज में दोनों मास्क पहने हैं। बाइक पर पीछे बैठा व्यक्ति अंगूठी लेकर निकला था। बाइक चलाने वाला टप्पेबाज गुलाबी रंग की टोपी भी पहने हुए है।

32 ग्राम है अंगूठियों का वजन, डेढ़ लाख है कीमत

रवि कुमार सिंह के मुताबिक, टप्पेबाज चार जेंट्स व चार लेडीज अंगूठियां ले गए हैं, जिनका कुल वजन 32 ग्राम व कीमत 1.5 लाख रुपये है। सूचना पर सीओ आशीष कुमार सिंह सुभाषनगर पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। सीसीटीवी में दिख रहे आरोपितों के बारे में आसपास के लोगों से पूछताछ भी की।

वर्जन

मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सीसीटीवी फुटेज में आरोपित कैद हैं। उनकी पहचान कराई जा रही है।

- आशीष कुमार सिंह, सीओ द्वितीय

chat bot
आपका साथी