बरेली में किशोर ने अपने साथी को ब्लैकमेल कर ऐंठे 40 हजार रुपये, पुलिस भी रुपये ऐंठने का तरीका सुनकर रह गई दंग

कम उम्र में बड़े अपराध करने के कई मामले आपने सुने होंगे।ताजा मामला बरेली के मीरगंज क्षेत्र में सामने आया है।जिसमें एक किशोर ने अपनी ही उम्र के साथी से 40 हजार रुपये ठग लिए।उसके पिता को पता चला तो पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।पुलिस जांच कर रही है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 02:58 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 02:58 PM (IST)
बरेली में किशोर ने अपने साथी को ब्लैकमेल कर ऐंठे 40 हजार रुपये, पुलिस भी रुपये ऐंठने का तरीका सुनकर रह गई दंग
पीडि़त किशोर के साथ जिस प्रकार से ठगी हुई है उसे सुनकर पुलिस भी हैरान है।

बरेली, जेएनएन। कम उम्र में बड़े अपराध करने के कई मामले आपने सुने होंगे।ताजा मामला बरेली के मीरगंज क्षेत्र में सामने आया है।जिसमें एक किशोर ने अपनी ही उम्र के साथी से 40 हजार रुपये ठग लिए।उसके पिता को पता चला तो पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।पीडि़त किशोर के साथ जिस प्रकार से ठगी हुई है उसे सुनकर पुलिस भी हैरान है।

मीरगंज थाना क्षेत्र के गांंव चुरई दलपतपुर निवासी नरेश कुमार कश्यप ने प्रभारी निरीक्षक को दिए शिकायती पत्र में कहा है लगभग डेढ़ माह पूर्व उनका नाबालिग बेटा अपने हमउम्र मित्र के साथ साइकिल से जा रहा था। चौराहे पर उनके बेटे की साइकिल एक लड़की से टकरा गई।हादसे के बाद बेटा डर गया और मौके से भाग गया।इसका उसके मित्र ने फायदा उठाया और उसे धमकाया कि उस लड़की की मृत्यु हो गई। मुझे पैसे दे नहीं तो पुलिस से तेरी शिकायत कर दूंगा। घबराया हुआ बेटा कई दिनों तक अपने मित्र को पैसे देता रहा। एक दिन उसके पिता ने उसे पकड़ लिया तो पता चला कि वह अपने मित्र को घर से चुरा कर 40 हजार रुपये दे चुका है। पीड़ित किशोर के पिता की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी