बरेली सामूहिक दुष्कर्म प्रकरण में पुलिस जिसे बता रही आरोपित, पीड़ित महिला ने वीडियो वायरल करके उसे बताया बेगुनाह

Bareilly Gang Misdeed Case सीबीगंज के चर्चित सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने बचे हुए दोनों अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया। वहींं मामले में पीड़ित महिला का इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद नया मोड़ आ गया है।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 06:59 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 06:59 AM (IST)
बरेली सामूहिक दुष्कर्म प्रकरण में पुलिस जिसे बता रही आरोपित, पीड़ित महिला ने वीडियो वायरल करके उसे बताया बेगुनाह
पीड़ित के वायरल वीडियो के बाद मचा हड़कंप, पति कह रहा आरोपित के लिए कोर्ट में देगा गवाही

बरेली, जेएनएन। Bareilly Gang Misdeed Case : सीबीगंज के चर्चित सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने बचे हुए दोनों अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार कर गुरुवार को जेल भेज दिया। वहींं मामले में पीड़ित महिला का इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद नया मोड़ आ गया है। वायरल वीडियो में पीड़ित महिला जेल गए एक आरोपित को निर्दोष बता रही है जबकि पुलिस का दावा है कि आरोपित अपना जुर्म कबूल कर रहा है।

सामूहिक दुष्कर्म के मामले में गुरुवार को पुलिस ने आरोपित हसीन व मुशर्रफ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसी बीच इंटरनेट मीडिया पर पीड़ित महिला का एक वीडियो वायरल होने के बाद फिर से हड़कंप मच गया। वायरल वीडियो में पीड़ित महिला कह रही है कि पुलिस द्वारा जेल भेजे गए आरोपित हसीन निर्दोष है। उसे बेवजह पूरे मामले में फंसाया गया है। वहींं वीडियो में पीड़ित का पति कह रहा है कि वह हसीन के परिवार को अच्छी तरह से जानता है और कोर्ट में निर्दोष होने की गवाही भी देगा। अब पुलिस फिर घिर गई है। पुलिस मंझधार में है। उसे यह समझ नहीं आ रहा कि वह अपनी कहानी को सही ठहराए या पीड़िता के वायरल वीडियो को।

बीते रविवार को कपड़े खरीदने गई एक महिला को तीन युवकों ने अपहरण कर गन्ने के खेत में ले गए थे वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। महिला ने पुलिस को दिए बयानों में तीन आरोपितों अपने साथ दुष्कर्म की बात कही थी। तीन आरोपितों की पहचान की थी जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। महिला के बयानों के आधार पर पुलिस ने मुकदमे में सामूहिक दुष्कर्म की धारा बढ़ाई है।सीओ सेकेंड आशीष प्रताप सिंह का कहना है कि महिला के बयानों के आधार पर मुकदमे में सामूहिक दुष्कर्म की धार बढ़ाई गई है। आरोपितों को जेल भेज दिय गया है। वायरल वीडियो की जांच कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी