बरेली में बेटी ने मां पर लगाया नशीला पदार्थ देकर जान से मारने का प्रयास करने का आरोप

एक बेटी ने अपनी ही मां पर नशीला पदार्थ देकर जान से मारने का आरोप लगाया है। आरोप है कि वह तीनों भाई बहन मां से मिलने गए थे। मां ने मिठाई में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया जिसे खाने से उनकी तबीयत बिगड़ गई। गंभीर हालत में तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के बाद तीनों की स्थिति खतरे के बाहर है। बेटी इशिता शर्मा ने मां रितिका शर्मा के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 06:59 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 06:59 PM (IST)
बरेली में बेटी ने मां पर लगाया नशीला पदार्थ देकर जान से मारने का प्रयास करने का आरोप
बरेली में बेटी ने मां पर लगाया नशीला पदार्थ देकर जान से मारने का प्रयास करने का आरोप

जागरण संवाददाता, बरेली: एक बेटी ने अपनी ही मां पर नशीला पदार्थ देकर जान से मारने का आरोप लगाया है। आरोप है कि वह तीनों भाई बहन मां से मिलने गए थे। मां ने मिठाई में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया, जिसे खाने से उनकी तबीयत बिगड़ गई। गंभीर हालत में तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के बाद तीनों की स्थिति खतरे के बाहर है। बेटी इशिता शर्मा ने मां रितिका शर्मा के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।

शाहजहांपुर के तिलहर के बहादुरगंज की रहने वाली इशिता ने बताया कि वह अपनी मां रितिका शर्मा से मिलने एक दिसंबर को किच्छा उत्तराखंड गई थी। उसके साथ उसका छोटा भाई आरव व बहन आदिश्री भी थे। इशिता ने कहा कि यहां मां के साथ दो लोग थे। मिलने के बाद वापस आने के दौरान मां ने एक मिठाई का डिब्बा यह कहते हुए दिया कि यह प्रसाद है, खा लेना। भाई बहनों संग इशिका वापस बरेली आ गई। यहां रात आठ बजे वह तिलहर के लिए बस का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान मां द्वारा दिए गए प्रसाद की मिठाई भाई-बहनों ने खा ली। मिठाई खाते ही तीनों को चक्कर आने लगे और बेहोश होने लगे। समझदारी दिखाते हुए इशिता ने पिता मुकेश शर्मा व डायल 112 को फोन कर दिया। पुलिस ने तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इधर, उसके पिता मुकेश शर्मा आ गए। पत्नी पर उन्होंने आरोप लगाए। 2004 में मुकेश की रितिका से शादी हुई थी। डा. शैलेश रंजन ने बताया कि मेडिकल में कोई स्पष्ट कारण नहीं आया है। फूड प्वाइजनिग की आशंका है।

वर्जन

मामले में पति-पत्नी के बीच विवाद की बात सामने आई है। तहरीर मिली है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- हिमांशु निगम, इंस्पेक्टर, कोतवाली

chat bot
आपका साथी