बाहर वाली के चक्कर में घरवाली को कर दिया गायब, जानिये महिला के पिता ने दामाद पर ऐसा आरोप क्यों लगाया

थाना बीसलपुर पीलीभीत के गांव नवदिया भगत निवासी रामपाल ने थाने पर दी तहरीर में कहा है कि उसने पुत्री की शादी एक साल पहले थाना हाफिजगंज के गांव निरंदापुर निवासी प्रेमपाल से की थी। शादी के बाद ससुराल पक्ष कार की मांग को लेकर बेटी को प्रताडि़त करने लगा।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 03:52 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 03:52 PM (IST)
बाहर वाली के चक्कर में घरवाली को कर दिया गायब, जानिये महिला के पिता ने दामाद पर ऐसा आरोप क्यों लगाया
प्रेमपाल के दूसरी लडकी से संबध हो गये और उसकी बेटी को जान से मारने का प्रयास किया गया।

बरेली, जेएनएन। वाहर बाली के चक्कर में महिला को घर से गायब कर दिया। महिला के पिता ने थाने पर तहरीर देकर पति, सास ससुर व ननद के खिलाफ थाने पर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है।थाना बीसलपुर पीलीभीत के गांव नवदिया भगत निवासी रामपाल ने थाने पर दी तहरीर में कहा है कि उसने अपनी पुत्री की शादी एक साल पहले थाना हाफिजगंज के गांव निरंदापुर निवासी प्रेमपाल के साथ की थी।

शादी के बाद ससुराल पक्ष कार की मांग को लेकर बेटी को प्रताडि़त करने लगा। इसी बीच प्रेमपाल के दूसरी लडकी से संबध हो गये और उसके चलते कई बार उसकी बेटी को जान से मारने का प्रयास किया गया। जिसकी सूचना मिलने पर गांव में पंचायत हुई तो प्रेमपाल ने कहा कि अब गलती नहींं होगी, लेकिन तीन दिन बाद ही उनकी बेटी को उनका दामाद कहींं ले जाकर छोड़़ आया।

साथ ही दूसरी लड़़की को घर में लाकर रख लिया। जिसकी सूचना पर रविवार को वह बेटी के ससुराल पहुंचे तो वहां पर उनकी बेटी नहींं मिली। बल्कि बाहर वाली लड़़की वहां पर थी। जिस पर गांव में पंचायत हुई लेकिन सभी लोगोंं ने उनकी लड़़की का पता नही बताया तो परेशान पिता ने थाने पर तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी